ताज़ा खबर
 

हनीमून से विराट कोहली ने अपने मैरिड क्रिकेटर दोस्त को किया ट्वीट, कहा- तुम्हारे टिप्स का इंतजार है

विराट और अनुष्का अपने हनीमून पर हैं। दोनों ने शादी के तीन दिन बाद गुरुवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर आए शादी की शुभकामनाओं के जवाब दिये।

विराट और अनुष्का ने मेहमानों को मशरुम से लेकर रबड़ी तक खिलाई।

एक लंबे लव अफेयर के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली औऱ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शादी रचा ली। विराट और अनुष्का ने इटली के टस्कनी में स्थित आलीशान होटल बोर्गो फिनोशिएटो में एक दूसरे के साथ सात फेरे लिये। जहां इन दोनों की शादी को लेकर इनके फैंस में सस्पेंस बना हुआ था वहीं सोमवार रात 9 बजे के करीब अनुष्का और विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर कर इस सस्पेंस को हमेशा के लिए खत्म कर दिया। दोनों ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शादी की एक तस्वीर और एक जैसे ही मैसेज के साथ दुनिया को बताया कि हम दोनों एक दूजे के हो चुके हैं। जैसे ही विराट और अनुष्का यानि विरुष्का ने शादी की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की, बधाई देने वालों का तांता लग गया। दोनों को उनके चाहने वालों और जानकारों ने उनके सोशल मीडिया पोस्ट को रिट्वीट ,लाइक फेवरेट और कमेंट करते हुए विश किया।

शादी के तीन दिन बाद विराट कोहली और अनुष्का ने उन्हें बधाई देने वालों का शुक्रिया अदा किया। बधाई वाले मैसेजेस का जवाब देते हुए विराट कोहली ने अपने शादीशुदा दोस्त से टिप्स मांग ली। दरअसल हुआ ये कि शादी पर विराट के साथी खिलाड़ी अजिंक्या रहाणे ने उन्हें बधाई देते हुए ट्वीट किया था। रहाणे ने लिखा था कि नए पारी की शुरुआत के लिए आपको बहुत शुभकामनाएं। क्लब में आपका स्वागत है।

अजिंक्या रहाणे के ट्वीट का जवाब गुरुवार 14 दिसंबर को विराट कोहली ने दिया। कोहली ने लिखा- शुक्रिया दोस्त, मैं तु्हारे कुठ टिप्स का इंतजार कर रहा हूं।

 

आपको बता दें कि विराट और अनुष्का फ्रांस में अपने हनीमून पर हैं। दोनों ने शादी के तीन दिन बाद गुरुवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर आए शादी की शुभकामनाओं के जवाब दिये।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App