ताज़ा खबर
 

पोर्नस्टार ने शेयर किया विराट कोहली का प्रेरणादायी विचार तो मजाक उड़ाने लगे लोग

ट्वीट के बाद कोहली के प्रशंसक भी मजे लेने लगे हैं। एक एडल्ट स्टार के ट्विटर अकाउंट पर विराट कोहली का नाम देखकर कोहली के प्रशंसक भी हैरान हैं।

भारतीय कप्तान विराट कोहली। (PTI Photo/Shashank Parade)

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ना सिर्फ भारत बल्कि दुनियाभर में काफी प्रसिद्ध हैं। क्रिकेट के मैदान पर अपनी बेजोड़ बल्लेबाजी, आक्रामक स्वभाव और अपने आकर्षक व्यक्तित्व से कोहली ने दुनियाभर में करोड़ो लोगों को अपना फैन बनाया है। कोहली की लोकप्रियता का ये आलम है कि उन्हें दुनियाभर के मोस्ट पॉप्यूलर एथलीट में गिना जाता है। लेकिन पोर्न इंडस्ट्री में भी विराट कोहली के प्रशंसक होंगे, इस बात से सभी लोग जरुर हैरान हैं। दरअसल अमेरिका की पोर्नस्टार रिशेल रेयान ने विराट कोहली के एक प्रेरणादायी विचार को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस ट्वीट के बाद कोहली के प्रशंसक भी मजे लेने लगे हैं। एक एडल्ट स्टार के ट्विटर अकाउंट पर विराट कोहली का नाम देखकर कोहली के प्रशंसक भी हैरान हैं।

बता दें कि विराट कोहली सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और ट्विटर पर उनके प्रशंसकों की संख्या 25 मिलियन से भी ज्यादा है। ऐसे में कुछ यूजर्स ने अपने ट्वीट में ये भी कहा है कि पोर्न स्टार रिशेल रेयान ने अपने ट्वीट को ट्रेंड कराने के लिए विराट कोहली के नाम का सहारा लिया है। कुछ लोगों ने अपने ट्वीट में अनुष्का शर्मा का जिक्र कर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश भी की। ऐसे ही कुछ ट्वीट्स निम्न हैं।

बहरहाल विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में भी अपने बल्ले का जौहर दिखाना जारी रखा है। राजकोट में खेले गए पहले टेस्ट मैच में कोहली ने अपने टेस्ट करियर का 24वां शतक जड़ा और 139 रनों की शानदार पारी खेली। कप्तान विराट कोहली, युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और रविंद्र जडेजा के शतकों की मदद से भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पारी और 272 रनों से शानदार जीत दर्ज की। उल्लेखनीय है कि महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने 24 शतक के लिए 125 पारियां खेली थीं, लेकिन विराट कोहली ने यह कारनामा सिर्फ 123 पारियों में ही कर दिखाया है। इसके साथ ही विराट कोहली 3 लगातार कैलेंडर वर्ष में 1000 या उससे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे कप्तान बन गए हैं। कोहली से पहले ये कारनामा रिकी पोंटिंग के नाम था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App