ताज़ा खबर
 

जब ग्राम पंचायत चुनाव में प्रचार करने पहुंचे ‘विराट कोहली’, लोग रह गए दंग..

ग्राम पंचायत के चुनावों में एक नेता ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और क्रिकेट सितारे विराट कोहली को उसके चुनाव प्रचार के लिए आने की बात कही और जगह जगह विराट कोहली की तस्वीर वाले होर्डिंग भी लगा दिए।

Author Updated: May 27, 2018 7:13 AM
नेता ने विराट कोहली के नाम पर उनके हमशक्ल को बुलाया। (image source-Twitter)

हमारे देश में राजनैतिक रैलियों में फिल्म स्टार और सेलेब्रिटी का दिखना आम बात है। दरअसल लोगों की भीड़ को रैली में आकर्षित करने के उद्देश्य से राजनेता इन फिल्मी सितारों और सेलेब्रिटी की लोकप्रियता को भुनाने की कोशिश करते हैं। लेकिन महाराष्ट्र में एक नेता इससे भी 2 कदम आगे निकल गए। दरअसल ग्राम पंचायत के चुनावों में एक नेता ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और क्रिकेट सितारे विराट कोहली को उसके चुनाव प्रचार के लिए आने की बात कही और जगह जगह विराट कोहली की तस्वीर वाले होर्डिंग भी लगा दिए। लेकिन जब लोग विराट कोहली की एक झलक पाने के लिए रैली में पहुंचे तो खुद को ठगा सा महसूस करने लगे, दरअसल नेता जी ने विराट कोहली के हमशक्ल को रैली में बुलाया हुआ था।

यह मामला महाराष्ट्र के पुणे की श्री रामलिंग ग्राम पंचायत का है। जहां सरपंच पद के लिए चुनाव लड़ रहे विट्ठल गणपत घावटे ने शुक्रवार को आयोजित अपनी एक रैली में विराट कोहली को बुलाने का दावा किया था। विराट कोहली को देखने रैली में पहुंचे लोगों को रैली में विराट कोहली का हमशक्ल देखकर निराशा तो जरुर हुई, लेकिन विराट कोहली के हमशक्ल को लेकर भी लोगों में काफी उत्सुकता रही। कुछ लोगों ने तो बाकायदा विराट कोहली के इस हमशक्ल के साथ फोटो और सेल्फी भी ली।

virat kohli

बता दें कि विराट कोहली आईपीएल में चोटिल होकर इन दिनों रिहैबलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। गर्दन की चोट के कारण ही विराट कोहली काउंटी क्रिकेट में नहीं खेल पाएंगे। हालांकि भारतीय टीम के आगामी इंग्लैंड दौरे तक विराट कोहली के फिट होने की संभावना है। हालांकि दौरे से पहले 15 जून को विराट कोहली को फिटनेस टेस्ट पास करना होगा। दरअसल कोहली इंग्लैंड दौरे की तैयारियों के लिए काउंटी क्रिकेट खेलना चाहते थे, लेकिन अब चोट के कारण उनकी यह योजना धरी रह गई है। बताया जा रहा है कि अत्यधिक क्रिकेट खेलने का असर अब विराट कोहली के शरीर पर पड़ रहा है, जो कि चोट के रुप में सामने आ रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL 2018 के इस फ्लॉप खिलाड़ी से कर रहे थे तुलना, अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब
2 वीडियो: तेल की बढ़ती कीमत पर बोले केंद्रीय मंत्री- जवाब कैसे दूं, पीएम मोदी से परमिशन नहीं लेकर आया 
3 पत्नी सुषमा स्‍वराज से हुई तुलना तो बोले स्‍वराज कौशल- प्‍लीज, उनसे मेरी बराबरी मत करें
जस्‍ट नाउ
X