ताज़ा खबर
 

क्रिकेट के बाद फेसबुक पर भी विराट कोहली No.1, सलमान, सचिन, दीपिका, प्रियंका, से भी ज्यादा फैन्स

फेसबुक पर कोहली की फैन फॉलोइंग इतनी विराट हो गई है कि इस क्रिकेटर ने सलमान खान की बादशाहत ही छीन ली।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (File Photo)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सलमान खान समेत सचिन तेंदुलकर, दीपिका पादुकोण प्रियंका चोपड़ा जैसी मशहूर इंडियन सेलीब्रिटीज़ को पछाड़ दिया है। दरअसल विराट कोहली के नाम ये सफलता सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर इन सबसे ज्यादा फॉलोवर्स बनने के बाद जुड़ी है। जी हां, फेसबुक पर विराट कोहली के फॉलोवर्स की संख्या 35,725,719 हो गई है। इससे पहले इंडियन सेलीब्रिटीज़ में सबसे ज्यादा फॉलोवर्स बॉलीवुड के दबंग सुलता यानि सलमान खान के थे। सलमान के बाद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा का नाम आता है। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर इस मामले में 6वें पायदान पर हैं। अब इन सबको पछाड़ते हुए विराट कोहली की फेसबुक फॉलोवर्स के मामले में बादशाहत कायम हो गई है। फेसबुक पर कोहली की फैन फॉलोइंग कितनी विराट है इसका अंदाजा आप इस बात से भी लगा सकते हैं कि इस 29 वर्षीय क्रिकेटर का करियर सलमान खान के करियर से काफी कम है। इसके बावजूद भी अपने खेल से विराट कोहली ने इतने फैन्स बना लिये कि आज वो सलमान से भी आगे निकल गए हैं। अब आइसीसी क्रिकेट रैंकिंग में नंबर वन के ताज के साथ ही विराट फेसबुक पर भी टॉप पर पहुंच गए हैं।

GRAPHIC CREDIT: Social Bakers

आपको बता दें कि 19 साल की उम्र में इंडियन क्रिकेट टीम का हिस्सा बने विराट कोहली आज दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज हैं। विराट इस वक्त टीम इंडिया के तीनों फॉर्मेट के कप्तान भी हैं। कोहली ने अपने शानदार करियर में अब तक ढेर सारी यादगार पारियां खेलीं जिसके चलते उन्हें भारत सरकार द्वारा पद्मश्री सम्मान से भी नवाजा गया है।

विराट कोहली इस समय सफलता के शिखर पर हैं, उन्होंने अपनी फीस भी बढ़ा दी है। अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने स्पोर्ट्स ऐक्सेसरीज बनाने वाली मशहूर कंपनी प्यूमा के साथ 100 करोड़ की डील साइन की थी, जिसके तहत उन्हें प्यूमा ने भारतीय मार्केट के लिए अपना ब्रैंड एम्बेसडर नियुक्त किया था। विराट कोहली इतनी बड़ी डील साइन करने वाले भारत के पहले खिलाड़ी बन गए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शहला राशिद बोलीं- GST मतलब गो रक्षा टैक्स, यूजर्स ने दिया ऐसा जवाब
2 शख्स ने भैंस को बताया पिता तो भड़के योगेश्वर दत्त, ऐसे दिया करारा जवाब
3 बबीता फोगाट के ट्वीट पर लोग बोले – तुम्हें BJP ने खरीद लिया
ये पढ़ा क्या?
X