ताज़ा खबर
 

पाकिस्‍तानी पत्रकार का ऑफर- विराट कोहली के बदले हमारी पूरी टीम ले लो, बुरी तरह हुई ट्रोल

भारतीय यूजर्स क्रिकेट के मैदान पर पाकिस्‍तान को हराने के बाद सोशल मीडिया पर भी चुनौती देने में लग गए

पाकिस्‍तानी पत्रकार नज़राना गफ्फार ने ट्वीट कर कोहली के बदले पूरी पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम देने का प्रस्‍ताव रख दिया। (Source: PTI/Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली पड़ोसी देश पाकिस्‍तान में भी बेहद लोकप्रिय हैं। 4 जून को चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 में जब भारत और पाकिस्‍तान के बीच मुकाबला हुआ। भारत ने आसानी से पाकिस्‍तान को मात दे दी। इस मैच में भी कोहली का बल्‍ला जमकर बोला। पाकिस्‍तान की हार के बाद वहां के मीडिया ने अपनी क्रिकेट टीम की खूब क्‍लास लगाई। सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर पाकिस्‍तानी क्रिकेटरों का मजाक उड़ाते वीडियोज, तस्‍वीरों की बाढ़ सी आ गई है। इस बीच कई स्‍पूफ वीडियोज भी बनाए गए हैं जो लोकप्रिय हो रहे हैं। जिस दिन पाकिस्‍तान की हार हुई, वहां की पत्रकार नज़राना गफ्फार ने ट्वीट कर कहा क‍ि ‘भारतीय हमारी पूरी टीम ले लें और एक साल के लिए कोहली दे दें।’ भारतीयों को ये सौदा तो वैसे ही कभी मंजूर नहीं होता, अलबत्‍ता उन्‍होंने गफ्फार को ट्रोल करना जरूर शुरू कर दिया। जफर हांड ने लिखा, ”एक भारतीय समर्थक के तौर पर, मैं ये सौदा नहीं करना चाहता।”

भारतीय यूजर्स क्रिकेट के मैदान पर पाकिस्‍तान को हराने के बाद सोशल मीडिया पर भी चुनौती देने में लग गए। देवेश ने लिखा, ”ये सब एक अलग देश की मांग के साथ शुरू हुआ था, तबसे ये सिलसिला बंद नहीं हुआ।” शांतम कालरा ने कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी को जोड़ते हुए ट्वीट किया, ”राहुल गांधी को अपना अगला पीएम बना दो और कोहली को 2 साल के लिए ले जाओ, वो भी अपनी पाकिस्‍तान टीम दिए बिना।” कुछ यूजर्स ने नज़राना पर ‘भीख मांगने’ जैसा कटाक्ष किया और कहा कि जिम्‍बॉब्‍वे भी पाकिस्‍तानी खिलाड़‍ियों को नहीं लेगा।

देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं: