ताज़ा खबर
 

VIDEO: तीसरे टी 20 से पहले क्लब में झूमे विराट कोहली, शिखर धवन और हार्दिक पांड्या ने भी दिया साथ

कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है।

Author Published on: November 7, 2017 3:20 PM

न्यूजीलैंड के साथ तीन टी 20 मैचों की सीरीज़ का आखिरी मुकाबला आज मंगवार को केरल के त्रिवेंद्रम में खेला जाना है। दोनों टीमें सीरीज़ के 1-1 मुकाबले जीतकर बराबरी पर हैं। जहां कानपुर में खेले गए पहले टी 20 में भारत ने कीवियों को हराया वहीं राजकोट में खेले गए दूसरे मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने पलटवार करते हुए 43 रनों से मैच जीत लिया। अब आखिरी मुकाबले में जो जीतेगा ये सीरीज़ और ट्रॉफी भी उसी के नाम हो जाअगी। इस निर्णायक मुकाबले से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी थोड़ा रिलैक्स होते दिखे। दरअसल कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को मंगलवार के दिन शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा है कि कल शाम को टीम मेट्स के साथ मस्ती की। वीडियो में विराट के साथ शिखर धवन और हार्दिक पांड्या भी नजर आ रहे हैं। तीनों खिलाड़ी डांस स्टेप कर रहे हैं। वीडियो किसी क्लब का लग रहा है।

आपको बता दें कि टीम इंडिया पिछले कुछ समय से काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। श्रीलंका के बाद ऑस्ट्रेलिया और उसके बाद न्यूजीलैंड को एक दिवसीय मैचों में पटखनी देने के बाद टीम का मनोबल सातवें आसमान पर है। हालांकि राजकोट में खेले गए दूसरे टी 20 मुकाबले में जिस तरह से भारत को हार मिली उसने कई विवाद भी खड़े कर दिये।

राजकोट की हार के बाद कोहली ने टीम मेट्स को खराब प्रदर्शन करने के लिए फटकार भी लगाई थी। कोहली ने सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए कहा था कि बाकी पूरी टीम ने बेहद लचीला प्रदर्शन किया जिसके कारण हम राजकोट में हारे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पत्रकार ने कहा- मेरे पास बंगला है, पनामा है, पैराडाइज़ है, लोग बोले- हमारे पास सारे दाग धोने वाला मोदी डिटर्जेंट है
2 स्‍वरा भास्‍कर का खुलासा- पहले हफ्ते में ही रात ब‍िताने की बात करने लगा डायरेक्‍टर, पीकर कमरे में घुस आया
3 VIDEO: कांग्रेस नेता के सामने संबित पात्रा करने लगे फादर फादर फादर…, छूट गई सबकी हंसी
जस्‍ट नाउ
X