ताज़ा खबर
 

अनुष्का शर्मा से शादी के बाद विराट कोहली ने बनाया रिकॉर्ड, सचिन तेंदुलकर को छोड़ा बहुत पीछे

विराट कोहली का ये शादी वाला ट्वीट 24 घंटों के अंदर ही लगभग 80 हजार बार रिट्वीट हो चुका है।
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अब शादी के बंधन में बंध गए है। (Source: Twitter)

शादी के बाद विराट कोहली के नाम एक और रिकॉर्ड जुड़ गया है। इस रिकॉर्डे में विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ दिया है। दरअसल हुआ ये कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने लंबे लव अफेयर के बाद सोमवार को शादी रचा ली। विराट और अनुष्का ने इटली के टस्कनी में स्थित आलीशान होटल बोर्गो फिनोशिएटो में एक दूसरे के साथ सात फेरे लिये। जहां इन दोनों की शादी को लेकर इनके फैंस में सस्पेंस बना हुआ था वहीं रात 9 बजे के करीब अनुष्का और विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर कर इस सस्पेंस को हमेशा के लिए खत्म कर दिया। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ने एक जैसा मैसेज लिख कर शादी की तस्वीर अपने-अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किये।

विराट कोहली का ये शादी वाला ट्वीट 24 घंटों के अंदर ही लगभग 80 हजार बार रिट्वीट हो चुका है। भारत में किसी भी क्रिकेटर का कोई ट्वीट इतना ज्यादा रिट्वीट नहीं हुआ होगा। ये एक रिकॉर्ड है। विराट कोहली के अलावा जिस क्रिकेटर का ट्वीट सबसे ज्या रिट्वीट हुआ वह था सचिन तेंदुलकर का ट्वीट। साल 2013 में अपने संन्यास के बाद सचिन ने अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा करते हुए एक ट्वीट किया था। सचिन का ये ट्वीट लगभग 16 हजार बार रिट्वीट किया गया है। सचिन का ये ट्वीट साल 2013 में सबसे ज्यादा रिट्वीट होने वाला ट्वीट बना।

साल 2016 में 28 मार्च को विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा ने एख ट्वीट किया था। उसे लगभग 40 हजार बार रिट्वीट किया गया था।

अभी तक किसी भी भारतीय के ट्वीट को सबसे ज्यादा बार रिट्वीट होने का कीर्तिमान बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के नाम दर्ज है। 18 अप्रैल 2015 को शाहरुख ने पॉपस्टार जायन मलिका का साथ एक सेल्फी ट्वीट की थी। इस ट्वीट को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App