ताज़ा खबर
 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का ग्रैंड रिसेप्शन पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी और रोज देकर किया विश, देखिए वीडियो

Virat Kohli, Anushka Sharma Wedding, Marriage Reception: विराट ने काले रंग की शेरवानी पहन रखी है वहीं अनुष्का ऑरेंज कलर की साड़ी में हैं।
फोटो सोर्स- ANI

 गुरुवार 21 दिसंबर को दिल्‍ली में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का दिल्ली के होटल ताज में ग्रैंड रिसेप्‍शन हुआ। पार्टी में परिवार और करीबी दोस्तों के अलावा क्रिकेट जगत की बड़ी हस्तियां और पीएम नरेंद्र मोदी भी पहुंचे। रिसेप्‍शन से एक दिन पहले ही विरुष्का ने पीएम मोदी को न्योता दिया था। रात करीब 9 बजे पीएम मोदी रिसेप्‍शन में पहुंचे। विराट और अनुष्का ने हाथ जोड़कर मोदी का अभिवादन किया। पीएम मोदी ने इस नए पावर कपल को सादगी के साथ गुलाब का फूल भेंट किया। इसके बाद विराट और अनुष्का ने अपने परिवार वालों को पीएम मोदी से मिलने के लिए बुलाया। प्रधानमंत्री ने विराट और अनुष्का के साथ फोटो भी खिंचवाई।प्रधानमंत्री वहां 10 मिनट तक रुके। उन्‌होंने विरुष्का को उनके नए जीवन की शुभकामनाएं दीं। पीएम ने विराट और अनुष्का को गुलाब का फूल भेंट किया। बुधवार को विराट और अनुष्का दोनों प्रधानमंत्री के पास जाकर उन्हें अपने रिसेप्शन पार्टी में आने का न्योता दिया था।

दिल्ली में निजामुद्दीन के बत्रा टेंट हाउस ने रिसेप्शन का टेंट सजाया। रिसेप्शन टेंट में बेबी पिंक, क्रीम और ऑरेंज कलर का खास इस्तेमाल हुआ। पूरे आयोजन में टेंट में नया सिल्क कपड़ा इस्तेमाल किया गया। जिस सोफे पर नया जोड़ा बैठा, वो भी नया और तकरीबन 5 लाख की कीमत का था।

आपको बता दें कि इसी महीने लंबे लव अफेयर के बाद विराट और अनुष्का ने गुपचुप तरीके से इटली में जाकर शादी रचा ली। शादी के बाद गुरुवार को विरुष्का ने दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी दी। अब 26 दिसंबर को ये कपल मुंबई में भी रिसेप्शन देगा। वहां फिल्मी हस्तियों से लेकर तमाम हस्तियों के मौजूद रहने की बातें मीडिया में आ रही हैं।

कोहली तो ठीक-ठाक दिखे लेकिन फैंस को पसंद नहीं आया ग्लैमरस अनुष्का का लाल साड़ी और मांग में सिंदूर भरा ट्रेडिशनल लुक- PHOTOS

विराट कोहली- अनुष्का शर्मा की ये तस्वीरें देखकर याद करेंगे अपनी शादी, भारतीय संस्कृति से जुड़े अंदाज में दिखे दोनों- PHOTOS

कोहली अनुष्का की शादी का गुरुवार को दिल्ली के ताज होटल में रिसेप्शन आयोजित किया गया। जहां पर पीएम मोदी सहित कई दिग्गज नजर आए। इस दौरान कोहली और अनुष्का की ड्रेस काफी अलग अंदाज में दिखे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.