ताज़ा खबर
 

VIDEO: कैमरे पर विराट कोहली ने कबूला- अनुष्का शर्मा टीम के बाहर से करती हैं कप्तानी

विराट ने मुस्कुराते हुए कहा कि मैदान के बाहर कप्तान अनुष्का ही कप्तान हैं और जिन्दगी के सारे सही फैसले वही लेती हैं। वह मेरी ताकत हैं और मुझे हमेशा सकारात्मक रखती हैं। अपने जीवन साथी से आप यही उम्मीद रखते हैं।

विराट कोहली ने माना अनुष्का शर्मा ही हैं कप्तान। (image source-Facebook)

अनुष्का शर्मा कई बार अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को चीयर करने के लिए मैदान पर मौजूद रहती हैं। इतना ही नहीं अनुष्का सोशल मीडिया पर भी विराट और उनकी टीम को सपोर्ट करती दिखाई देती हैं। विराट कोहली भी मानते हैं कि अनुष्का उन्हें मैदान के अंदर के साथ-साथ बाहर भी काफी सपोर्ट करती हैं। अब अनुष्का के फैन क्लब ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विराट कोहली ने कहा है कि अनुष्का खेल के लिए काफी जनूनी है। वह खेल को बहुत अच्छे से समझती है और सभी खिलाड़ियों की भावनाओं को भी, जिनसे खिलाड़ी गुजरते हैं, जो कि सबसे अच्छी बात है।

एक कार्यक्रम के दौरान विराट कोहली ने ये बातें कहीं। जब विराट कोहली से पूछा गया कि मैदान के बाहर कप्तान कौन है, विराट या अनुष्का? इस पर विराट ने मुस्कुराते हुए कहा कि मैदान के बाहर कप्तान अनुष्का ही कप्तान हैं और जिन्दगी के सारे सही फैसले वही लेती हैं। वह मेरी ताकत हैं और मुझे हमेशा सकारात्मक रखती हैं। अपने जीवन साथी से आप यही उम्मीद रखते हैं और मैं इस मामले में काफी खुशनसीब हूं। उल्लेखनीय है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

इस माह की शुरुआत में अनुष्का शर्मा का जन्मदिन था और खास बात है कि अपना यह खास दिन अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ बिताया। बाद में अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्पेशल मैसेज लिखकर विराट कोहली को थैक्स भी कहा था। अपने मैसेज में अनुष्का ने लिखा था कि बेस्ट बर्थडे, दुनिया के सबसे दयालु, बहादुर और सबसे अच्छे इंसान के साथ। मेरे इस खास दिन को और भी खास बनाने के लिए धन्यवाद। बता दें कि साल 2013 में एक शैंपू के विज्ञापन की शूटिंग के दौरान पहली बार दोनों की मुलाकात हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच प्यार हुआ और 4 साल रिलेशन में रहने के बाद दोनों ने बीते साल दिसंबर में इटली में शादी की थी। इसके बाद दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन आयोजित किए गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App