ताज़ा खबर
 

‘विराट की बारात’ में पहुंचे नाराज फूफा, जिम्‍मेदार बड़ा भाई, एनआईआर कजन, देखें कौन हैं ये मेहमान

Virat Kholi, Anushka Sharma Wedding/Marriage News: विराट कोहली और अनुष्का की बारात में महेंद्र सिंह धोनी हैं जो एक जिम्मेदार बड़े भाई का किरदार निभा रहे हैं।

विराट की बारात में उनके फूफा हुए नाराज।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैंस के लिए इन दोनों की अचानक शादी हो जाना किसी झटके से कम नहीं था। इस शादी की खबर सबके सामने अचानक आई, माना जा रहा है कि इस शादी की तैयारियां काफी समय से चल रही थी। इस शादी को लेकर काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे और 11 दिसंबर को देर रात विराट और अनुष्का ने शादी के बंधन में बंध जाने की खबर की अधिकारिक पुष्टि की थी। अभी भी विराट और अनुष्का के फेंस ‘विराट की बारात’ के ख्याल बुनना नहीं छोड़ पा रहे हैं।

विराट के एक फैन ने मजाकिया ट्वीट्स की झड़ी लगा दी जिसमें विराट की बारात को लेकर बातें कही गई हैं। भारतीय शादियों में जिस तरह के मेहमान आते हैं और उनके फरमाइशों के अनुसार एक शादी होती है। उसी तरह से इन ट्वीट्स में मजाकिया रुप में बातें रखी गई हैं। भारतीय शादी में एक बारात ऐसा हिस्सा होता है जिसमें माना जाता है कि कुछ ऐसे लोग होते हैं जो इस शादी में रौनक लगाने में सबसे आगे होते हैं। विराट के फैन यो यो फनी सिंह की मेहमानों की लिस्ट में सबसे पहले रवि शास्त्री हैं और वो उस फूफा का किरदार निभा रहे हैं जिन्हें शादी में महंगी शराब पिलाने का वादा किया गया होता है लेकिन ना मिलने पर अपना मुंह फुला लेते हैं।

दूसरे मुख्य मेहमान महेंद्र सिंह धोनी हैं जो एक जिम्मेदार बड़े भाई का किरदार निभा रहे हैं। दूसरे मेहमान गौतम गंभीर जो उनसे कभी-कभी मैदान पर भी भिड़ जाते हैं वो उस पड़ोसी के किरदार में है जिसे बुलावा नहीं दिया जाता है। शिखर धवन उस कजन भाई के किरदार में हैं जो विदेश से आता है और पूरे स्वैग में रहता है। इसी के साथ डेनियल वयात को कैसे भूला जा सकता है जिन्होनें विराट कोहली को प्रपोज किया था। वो लगान के मैडम एलिजाबेथ के किरदार में है जिनका दिल टूट जाता है। इसी तरह के अनेकों मेहमानों की लिस्ट विराट के फैंन द्वारा बनाई गई जो विराट की बारात में मुंह फुलाए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App