ताज़ा खबर
 

‘विराट की बारात’ में पहुंचे नाराज फूफा, जिम्‍मेदार बड़ा भाई, एनआईआर कजन, देखें कौन हैं ये मेहमान

Virat Kholi, Anushka Sharma Wedding/Marriage News: विराट कोहली और अनुष्का की बारात में महेंद्र सिंह धोनी हैं जो एक जिम्मेदार बड़े भाई का किरदार निभा रहे हैं।

virat kohli, anushka sharma, virat kohli wedding, anushka sharma wedding, anushka sharma marriage, virat kohli anushka sharma wedding, virat kohli anushka sharma marriage, virat and anushka wedding, virat and anushka marriage, virat and anushka wedding news, virat kohli marriage, anushka sharma virat kohli wedding, anushka sharma virat kohli marriage, anushka sharma virat kohli marriage news, anushka sharma virat kohli wedding news, virat kohli wedding news, virat kohli marriage news, virat kohli wedding date, latest news in hindiविराट की बारात में उनके फूफा हुए नाराज।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैंस के लिए इन दोनों की अचानक शादी हो जाना किसी झटके से कम नहीं था। इस शादी की खबर सबके सामने अचानक आई, माना जा रहा है कि इस शादी की तैयारियां काफी समय से चल रही थी। इस शादी को लेकर काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे और 11 दिसंबर को देर रात विराट और अनुष्का ने शादी के बंधन में बंध जाने की खबर की अधिकारिक पुष्टि की थी। अभी भी विराट और अनुष्का के फेंस ‘विराट की बारात’ के ख्याल बुनना नहीं छोड़ पा रहे हैं।

विराट के एक फैन ने मजाकिया ट्वीट्स की झड़ी लगा दी जिसमें विराट की बारात को लेकर बातें कही गई हैं। भारतीय शादियों में जिस तरह के मेहमान आते हैं और उनके फरमाइशों के अनुसार एक शादी होती है। उसी तरह से इन ट्वीट्स में मजाकिया रुप में बातें रखी गई हैं। भारतीय शादी में एक बारात ऐसा हिस्सा होता है जिसमें माना जाता है कि कुछ ऐसे लोग होते हैं जो इस शादी में रौनक लगाने में सबसे आगे होते हैं। विराट के फैन यो यो फनी सिंह की मेहमानों की लिस्ट में सबसे पहले रवि शास्त्री हैं और वो उस फूफा का किरदार निभा रहे हैं जिन्हें शादी में महंगी शराब पिलाने का वादा किया गया होता है लेकिन ना मिलने पर अपना मुंह फुला लेते हैं।

दूसरे मुख्य मेहमान महेंद्र सिंह धोनी हैं जो एक जिम्मेदार बड़े भाई का किरदार निभा रहे हैं। दूसरे मेहमान गौतम गंभीर जो उनसे कभी-कभी मैदान पर भी भिड़ जाते हैं वो उस पड़ोसी के किरदार में है जिसे बुलावा नहीं दिया जाता है। शिखर धवन उस कजन भाई के किरदार में हैं जो विदेश से आता है और पूरे स्वैग में रहता है। इसी के साथ डेनियल वयात को कैसे भूला जा सकता है जिन्होनें विराट कोहली को प्रपोज किया था। वो लगान के मैडम एलिजाबेथ के किरदार में है जिनका दिल टूट जाता है। इसी तरह के अनेकों मेहमानों की लिस्ट विराट के फैंन द्वारा बनाई गई जो विराट की बारात में मुंह फुलाए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 2019 वर्ल्‍ड कप पक्‍का जीत रही है टीम इंडिया’ फिक्सिंग की खबर को महेंद्र सिंह धोनी ने किया लाइक!
2 Video: अनुष्का शर्मा से शादी पर कोहली के लिए रोई बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोली- अब मेरा क्या होगा विराट
3 VIDEO: मशरूम विवाद पर भड़की ताइवानी महिला, बोली- मेरे देश को अपनी राजनीति से दूर रखो
ये पढ़ा क्या?
X