ताज़ा खबर
 

VIDEO: दूसरे के घर से चुरा रही थी पैकेट, खोलते ही उड़ गए महिला के होश

महिला ने पैकेट जहां से चुराया था, वहां दरवाजे की घंटी के पास कैमरा लगा था। यह पूरा वाकया उस दौरान उसमें कैद हो गया।

महिला के घर के बाहर से पैकेट चुराने के दौरान डोरबेल कैमरा में कैद हुई थी आरोपी। (फोटोः FB/Shelly Rauch Draves)

अमेरिका के फ्लोरिडा शहर में दूसरे के घर से एक महिला ने पैकेट चुरा लिया था। सोचा था कि उसमें कुछ अच्छी या कीमती चीज होगी। मगर उसे खोलते ही उसके होश उड़ गए। पैकेट के भीतर ढेर सारे वर्म्स (कीड़े) भरे थे, जो कि दिखने में डार्कलिंक बीटल्स (एक किस्म का कीड़ा) के लार्वा जैसे नजर आ रहे थे। महिला ने पैकेट जहां से चुराया था, वहां दरवाजे की घंटी के पास कैमरा लगा था। यह पूरा वाकया उस दौरान उसमें कैद हो गया। वहीं, पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आरोपी महिला को जैसे ही कीड़ों के बारे में पता लगा होगा, वैसे ही उसने वह पैकेट कूड़े में फेंक दिया होगा। उसके खिलाफ घोर अपराध के तहत मामला दर्ज किया सकता है।

शेली ड्रेव्स ने फेसबुक पर इस वीडियो को अपलोड कर दिया, जिसके बाद से यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उन्होंने कहा, “ये कीड़े मैंने अपने बेटे की पालतू बियर्डेड ड्रैगो (एक किस्म की छिपकली) के भोजन के लिए रखे थे।” घटना से जुड़े दो स्क्रीनशॉट्स साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “मुझे उम्मीद है कि यह महिला दूसरों के यहां चोरी कर के खुश होती होगी। लेकिन आज उसे अपने कर्म का फल मिल गया।”

यही नहीं, ड्रेव्स आगे ने आगे कहा- अगर आप किसी के घर के बाहर छोड़े गए सामान या कुरियर को चुराने पहुंचे हों, तो दो बातें ध्यान रखें। पहला- उस घर के दरवाजे पर डोरबेल न लगी हो। 2- उस डिब्बे को ले जाने से पूर्व चेक जरूर कर लें। हालांकि, आरोपी के गिरफ्तार होने को लेकर वह आगे बोलीं, ‘मुझे उम्मीद है कि उन्हें ‘सुपरवर्म ने काटा होगा’।’

न्यूजवीक को ड्रेव्स ने बताया कि आरोपी महिला को लेकर कहा- मुझे उस पर हंसी आ रही थी, क्योंकि मुझे पता था कि उसने गलत पैकेट चुराया है। देखें कैसे पैकेट चुरा कर भागी थी महिला-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: जूलरी स्‍टोर में घुसे लुटेरे तो स्‍टाफ ने निकालीं तलवारें, डटकर किया मुकाबला
2 Charles Michele de l’Epee Doodle:…तो इनसे प्रेरित हुए चार्ल्‍स मिशेल, जो बाद में बन गए ‘फादर ऑफ दे डेफ’
3 MP Election 2018: प्रचार करने पहुंचीं बीजेपी विधायक को सुनाई खरी-खोटी, कहा- क्‍या मतलब है यहां घूमने का?