ताज़ा खबर
 

शेर ने टेमर को मुंह में दबोचा, फिर ऐसे बची जान…वीड‍ियो वायरल

जिस महिला ने वीडियो शेयर किया है उसने लिखा है, "मेरी बेटी अब सर्कस नहीं जाना चाहती, बच्चे डर गये हैं।"

France, Lion, Lion grabbed tamerफ्रांस के एक सर्कस में घटी घटना के वीडियो का स्क्रीनशॉट।

फ्रांस के डॉलेन्स में सर्कस में खेल दिखाने वाले एक शेर ने दर्शकों के सामने ही अपने टेमर (खेल करवाने वाले) की गर्दन दबोच ली। एक फ्रेंच महिला द्वारा शेयर किया गया घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार घटना रविवार (सात मई) की है। रिपोर्ट के अनुसार बफैलो सर्कस में खेल के बीच में शेर ने टेमर की गर्दन पकड़ ली थी। घायल टेमर को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

करीब एक मिनट के वीडियो में देखा जा सकता है कि शेर ने 10 सेकेंड से ज्यादा देर तक टेमर की गर्दन दबोचे रखी थी। सर्कस वालों ने शेर के पिंजड़े में कोई गैस छोड़ी तब उसने टेमर की गर्दन छोड़ी। वीडियो में शेर की गिरफ्त से छूटकर भागता टेमर देखा जा सकता है। वीडियो में दिख रहा है कि शेर के हमले के बाद दर्शक भाग खड़े हुए। कुछ दर्शक अपने बच्चों को वहां से ले जाते दिख रहे हैं।

कुछ दर्शकों को इससे सदमा भी लग गया। जिस महिला ने वीडियो शेयर किया है उसने लिखा है, “मेरी बेटी अब सर्कस नहीं जाना चाहती, बच्चे डर गये हैं।” इस वीडियो को सेवदा विनिची नामक यूजर ने शेयर किया है। इसे 85 हजार बार से ज्यादा देखा जा चुका है और इसे 700 से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं। रिपोर्ट के अनुसार सर्कस के मालिकों ने घटना के बाद शेर को जानलेवा मानकर उसे मार डालने का निर्णय लिया है।

नीचे लगा घटना का वीडियो देखने से पहले ध्यान रखें कि ये दिल दहला देने वाला है –

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जमीन के अंदर बसा है ये गांव, महल से कम नहीं है इसकी अंदरूनी सजावट
2 VIDEO: तलाक के कागज फाड़ने से गुस्साए पिता ने मासूम बेटी के साथ किया ऐसा सलूक, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे
3 VIRAL VIDEO: लड़कियों के बीच जमकर बरसे लात घूंसे, अब तक 8 लाख से ज्यादा लोगों ने देखी ये कैट फाइट