ताज़ा खबर
 

Viral Video: पर्स चुराने के बाद इस शख्स को दिखा सीसीटीवी, फिर उसने लगाई यह ट्रिक

फेसबुक पर इस वीडियो को Troll Anthammas अकाउंट ने शेयर किया है, सीसीटीवी फुटेज भारत की ही किसी सड़क की है।
सीसीटीवी में यह शख्स चोरी करता रंगे हाथ पकड़ा जाता है। (Photo: Troll Anthammas/Facebook)

देश के सभी सार्वजिनक स्थानों, दफ्तरों और सड़कों पर सीसीटीवी कैमरा होने से काफी कुछ बदल रहा है। सीसीटीवी के होने से कई बार ऐसी घटनाएं कैद हो जाती हैं, जिन्हें सच में बेमिसाल हों। अब इस वीडियो को ही देख लीजिए, जिसमें एक चोर पहले पर्स चुराता है, फिर जब उसे महसूस होता है कि वह कैमरे में कैद हो गया तो बड़े ही आराम से पर्स वापस भी कर देता है। फेसबुक पर शेयर किया गया यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

फेसबुक पर इस वीडियो को Troll Anthammas अकाउंट ने 29 अगस्त को शेयर किया है। सीसीटीवी फुटेज भारत की ही किसी सड़क की लग रही है। वीडियो में एक शख्स सड़क के किनारे अपनी बाइक के साथ खड़ा है। प्रतीत हो रहा है कि शायद उसकी बाइक में कुछ गड़बड़ी हो गई हो। वह कुछ ठीक करने के लिए झुका हुआ है, वहीं उसकी पिछली जेब में पर्स थोड़ा बाहर निकला हुआ है। तभी पीछे से एक अन्य शख्स आता है, जिसकी नजर पर्स पर पड़ती है। वह बाइक सवार को खबर बिना लगे पर्स निकाल लेता है। मगर उसी पल चोर को महसूस होता है कि वह कैमरे में कैद हो गया है। अब वह परेशान है, कभी मुह छिपाता है, कभी कैमरे को करीब से देखता है। फिर वह पर्स को वापस करने का फैसला करता है। चोर उस चुराए गए पर्स को जमीन पर गिरा देता है और बाइक सवार को इशारा करता है कि मानों उसका पर्स गलती से नीचे गिरा हो।

हालांकि वीडियो वास्तविक है या जानबूझकर शूट की गई है इसका तो पता नहीं, मगर सच में भी ऐसा हुआ होता तो चोर शायद यही फैसला करता। वीडियो के मुताबिक फुटेज शुक्रवार 26 अगस्त की है। फेसबुक पर इस वीडियो को 2 दिन में लगभग 25 लाख व्यूज मिल चुके हैं।

Read Alsol: Video: आपने नहीं देखी होगी सांप और कुत्तों की ऐसी जबरदस्त फाइट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.