ताज़ा खबर
 

लड़की से छेड़छाड़ कर रहे युवक को दोस्त ने सिखाया सबक, वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को अभी तक करीब एक लाख लोग देख चुके हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

एक युवक द्वारा एक युवती से छेड़छाड़ करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अभी तक करीब एक लाख लोग देख चुके हैं। वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की ने जींस और कट स्लीव टॉप पहना हुआ है और वह पार्क में फोन पर बात करते हुई टहल रही है। वहां पर पार्क में दो युवक भी बैठे होते हैं, जिनमें से एक उसे छेड़ने लगता है।

वीडियो में एक लड़की फोन पर बात करते हुए पार्क में टहल रही है। लड़की ने जींस और स्लीवलेस टॉप पहना हुआ है। वहीं पार्क में दो लड़के भी बैठे होते हैं। जब वह लड़की उन लड़कों के पास से गुजर रही होती है, तभी उनमें से एक लड़का उस लड़की को छेड़ने लगता है। वह उस लड़की का ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिश करता है। लेकिन उसका दूसरा साथी उसे छेड़छाड़ करने से रोकता है।

इसके बावजूद वह नहीं मानता। जब उस लड़के से पूछा जाता है कि उस लड़की को क्यों छेड़ रहा है। तो वह कहता है कि उस लड़की ने जींस और स्लीवलेस टॉप पहना हुआ है। यह उसका आमंत्रण है।

इसके बाद उस लड़के का साथी उठता है और उसे भी उठाता है और लड़की पास जबरन उसे खींच ले जाता है। छेड़छाड़ करने वाले लड़के का दोस्त उस लड़की से कहता है कि जब मैंने उससे पूछा कि आपसे छेड़खानी क्यों कर रहा है तो इसने बताया कि आपने जींस और स्लीवलेस टॉप पहना हुआ है। इस हिसाब से इसने बनियान और निक्कर पहनी हुई है तो आप इसे डबल छेड़िए। लेकिन लड़की ऐसा करने से मना कर देती है। इस पर छेड़खानी करने वाले का दोस्त उस लड़के से कहता है, ‘कपड़े नहीं, अपनी सोच बदलो।’ इसके बाद छेड़छाड़ करने वाला लड़का लड़की से सॉरी बोलता है और चला जाता है।

यहां देखें वीडियो-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PayTM के सीईओ की न्‍यू ईयर स्‍पीच वायरल, लोगों ने कहा- ऐसे तो कोई ‘सड़कछाप’ ही बोल सकता है
2 कोहली चाहिए, बैट घुमाने वाला! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विराट पर बना ये रैप सॉन्ग
3 तिरंगे वाले डोरमेट और गांधीजी वाली चप्पलों का पाकिस्तानी एंकर ने उड़ाया मजाक, कहा- अमेजन से मंगाए, पैरों से खूब मसलूंगा
कोरोना टीकाकरण
X