बकरी को निगल गया अजगर तो गांव वालों ने बना लिया बंधक, वायरल हुआ वीडियो - viral video Python Swallow Goat: Villagers made mortgages - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बकरी को निगल गया अजगर तो गांव वालों ने बना लिया बंधक, वायरल हुआ वीडियो

घटना बैहता चरियल गांव की बताई जा रही है जिसका पूरा वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है जिसे अबतक हजारों लोग देख चुके हैं।

गांव वालों का कहना है कि करीब 15 फीट लंबे अजगर ने पूरी बकरी को निगल लिया है। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा वीडियो असम का बताया जा रहा है। जहां एक विशाल अजगर पूरी बकरी को निगल गया। पेट भारी होने की वजह से 15 फीट लंबा अजगर हिल भी नहीं पा रहा था। इस दौरान स्थानीय लोगों को बकरी निगलने की जानकारी मिली तो उन्होंने अजगर को बंधक बना लिया। घटना बैहता चरियल गांव की बताई जा रही है जिसका पूरा वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है जिसे अबतक हजारों लोग देख चुके हैं। वीडियो फेसबुक पर भी सैकड़ों लोग शेयर कर रहे हैं। वीडियो में काफी लोग अजगर के आसपास नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ बच्चों ने अजगर की पूंछ पकड़ रखी है। जबकि कुछ लोगों ने लत्तों और झाड़ियों से रस्सी बनाकर उसे बांध दिया है। वीडियो में कुछ बच्चे अजगर के साथ शरारत भी कर रहे हैं। जबकि एक बच्चा तो अजगर की पूंछ ही उठाकर अपने कंधे पर रखा लेता और यहां-वहां चलने की कोशिश करता है। दूसरी तरफ वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि अजगर का पेट बुरी तरह फूला हुआ है। यहां तक उसके पेट पर बकरी के सींगों के उभरते हुए निशान भी नजर आ रहे हैं। हालांकि अजगर बकरी को उगलने की कोशिश करता हुआ भी नजर आ रहा है लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं हो पाता है।

वीडियो में अजगर बहुत असहाय स्थिति में नजर आ रहा है। वह चाहकर भी कोई हरकत नहीं कर पा रहा था। इसके बाद भी गांव के लड़कों को तरस नहीं आया वे उसके साथ शरारत करते रहे। हालांकि ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिरकार गांव वालों ने इस अजगर के साथ क्या किया। और ना ही इस बात की जानकारी हासिल हो सकी की घटना कब की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App