ताज़ा खबर
 

नरेंद्र मोदी को अपनी गली से गुजरते देख लड़कि‍यों के रि‍एक्‍शन वाला यह वीडि‍यो हुआ वायरल

पीएम मोदी का बनारस की गलियों में घूमते हुए एक वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो गया है। जानिए क्या है इसके वायरल होने की वजह।

पीएम मोदी बनारस की गलियों में। (Source: Twitter)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में तीन दिन तक चुनाव प्रचार किया था। इस दौरान पीएम अपने क्षेत्र के छोटे से छोटे इलाके में घर-घर जाकर लोगों से मिले थे। वहीं पीएम का ऐेसे ही घूमते हुए एक वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो गया है। हालांकि इस वीडियो के वायरल होने की वजह पीएम नरेंद्र मोदी के साथ-साथ कुछ और भी है। दरअसल पीएम जब एक इलाके से गुजरे, तो उनकी एक झलक पाने के लिए लोग अपने-अपने घरों की छतों और बालकनी में आ गए। ज्यादातर लोग फोटो खीच रहे थे या वीडियो बना रहे थे। वहीं एक वीडियो सामने आया है जो अपने आप में ही बड़ा मजेदार है।

एक घर की कुछ लड़कियां पीएम मोदी के उनके इलाके से गुजरते हुए वीडियो बना रही हैं और खूब शोर मचा रही है। जैसे ही पीएम गली से थोड़ा आगे निकल गए तो लड़कियों ने भारत माता की जय के नारे लगाना शुरू कर दिए। इसके बाद जब पीएम दूसरी गली में पहुंच गए तो लड़कियां अपना सेल्फी वीडियो बनाने में मसरूफ हो गईं। यूट्यूब पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इसे 4 लाख 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

देखें वायरल वीडियो

देखें अन्य वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App