ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो: मोदी ने भी जूते पहन फहराया झंडा, लेकिन मुस्लिम प्रिसिंपल पर हो गया हमला

सोशल मीडिया पर मोदी, अमित शाह और राजनाथ सिंह का ये वीडियो छाया हुआ है।

modiप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों छाया हुआ है। उसमें दिखाने की कोशिश की गई है कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह और गृह मंत्री राजनाथ सिंह जूते पहनकर तिरंगा फहराते हैं तो उनको कोई कुछ नहीं बोलता, लेकिन जब एक मुस्लिम प्रिंसिपल ने ऐसा किया तो लोगों ने उसका विरोध किया और उसे उसके ही स्कूल से निकाल दिया। दरअसल, तेलंगाना के निजामाबाद में 15 अगस्त को एक सरकारी स्कूल में कार्यक्रम हो रहा था। वहां के प्रिंसिपल जो कि मुस्लिम थे वह जूते पहनकर झंडा फहरा रहे थे। इसपर वहां मौजूद लोगों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया।

प्रिंसिपल ने सबकी बातें अनसुनी करके झंडा फहरा तो दिया लेकिन लोगों ने उनका पीछा नहीं छोड़ा। वे लोग नारेबाजी करते हुए प्रिंसिपल को स्कूल के बाहर तक खींच लाए। उस प्रिंसिपल का नाम मोहम्मद यकीन उद्दीन है। उनको घेरकर लोगों ने वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारे लगाए थे। लोग उनपर हमला बोलने ही वाले थे। अब इस मानले में पुलिस ने 10 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

वीडियो को भिंडी बाजार नाम के फेसबुक पेज से पोस्ट किया गया है। वीडियो को हजारों लोग शेयर कर चुके हैं। तीन लाख से ज्यादा बार यह वीडियो देखा जा चुका है। इस वीडियो को 17 अगस्त की रात को पोस्ट किया गया था। कुछ ही घंटों में यह वायरल हो गया। वीडियो में पीछे से ‘सारे जहां से अच्छा’ और सरफरोश फिल्म का गाना ‘खो रहा चैनों अमन’ भी बज रहा है।

देखिए वीडियो

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वीडियो: BJP नेता ने तिरंगा कचरे में फेंका, लोग बोले- मुस्लिम होता तो टुकड़ों में काट दिया जाता
2 राहुल गांधी की गलती का मजाक उड़ा रही पत्रकार को लोगों ने लताड़ा,कहा- ऐसा आपके साथ भी हो सकता है
3 BJP सांसद के बेटे से शादी की सोचने वाली एक्ट्रेस के बिगड़े बोल, मुसलमानों को कहा आतंकवादी