ताज़ा खबर
 

अब इस वीडियो के चलते ट्रोल हो रहे वीरेंद्र सहवाग, करते दिख रहे पाकिस्‍तान की पुरजोर तारीफ

सहवाग का एक पुराना वीडियो सामने आया है जो उनके गुरमेहर कौर पर निशाना साधने के बाद अब काफी वायरल हो रहा है।

वीरेंद्र सहवाग ने किया ट्वीट। (Photo Source: Twitter/Screenshot)

दिल्ली यूनिवर्सिटी के रामजस कॉलेज में हुए विवाद पर एबीवीपी के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर शहीद मेजर की बेटी गुरमेहर कौर सुर्खियों में हैं। गुरमेहर ने “मैं एबीवीपी से नहीं डरती” नाम से कैंपेन चलाया था जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर गालियों और रेप की धमकियों का शिकार बनी। गुरमेहर का विरोध करने में पूर्व क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग ने भी अनोखा तरीका अपनाया था। गुरमेहर की उस तख्ती जिस पर लिखा हुआ था कि- “पाकिस्तान ने मेरे पिता को नहीं मारा, जंग ने उन्हें मारा” का जवाब सहवाग ने अपनी अलग तख्ती लगाकर दिया। सहवाग ने अपनी तख्ती पर लिखा था कि- “मैंने दो ट्रिपल सेंचुरी नहीं बनाई है, मेरे बैट ने ऐसे किया।” सहवाग के इस ट्वीट के बाद गुरमेहर का विरोध अपने उफान पर पहुंच गया। मगर अब सहवाग का एक पुराना वीडियो सामने आया है जो अब काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल इस वीडियो में सहवाग पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं और उनके साथ बैठे हैं पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर। इस वीडियो की शुरुआत ही सहवाग के यह कहने से होती है कि हमें भी भारत के बाद अगर कहीं सबसे ज्यादा प्यार मिला है तो वो पाकिस्तान में मिला है। सहवाग शोएब से अपने पहने पाकिस्तान के टूर पर बातचीत कर रहे हैं। इसमें वह अपनी पुरानी योदों को साझा करते हुए कहते हैं “पाकिस्तानी प्लेयर यूसुफ हमारे लिए खूब सारा मटन लेकर आते हैं और हमने खूब खाया और बड़ा मजा आया”।

देखें वीडियो (Source: Twitter)

इसके अलावा सहवाग बताते हैं कि जब वह पाकिस्तान में शॉपिंग करने निकले तो किसी ने भी उनसे पैसे नहीं लिए। एक मिनट के वीडियो में सहवाग आखिर में शोएब के सावल का जवाब देते हुए कहते हैं कि पाकिस्तान पहली बार जाने को लेकर काफी डर था। पहली बार जा रहे थे तो सिक्योरिटी रीज़न बहुत थे लेकिन जब पहुंचे तो अच्छा। माहौल बहुत अच्छा था और हमारे काफी सारे दोस्त भी बने। सहवाग के गुरमेहर के जरिए पाकिस्तान पर किए गए हमले का जवाब सोशल नेटवर्किंग साइट पर उनके ही इस वीडियो को शेयर करके दिया जा रहा है।

देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App