scorecardresearch

पत्रकार के साथ हिंदू राष्ट्र बनाने की शपथ लेते दिखे बीजेपी विधायक, वायरल वीडियो पर भड़के यूजर्स

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को लेकर लोग कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

BJP MLA| BJP MLA Hindu Rastra Video| Hindu Rastra Viral Video|
यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। (Photo Source – Social Media)

हरियाणा के अंबाला में हिंदू राष्ट्र की शपथ लेते पत्रकार सुरेश चव्हाणके (Suresh Chavhanke) के साथ बीजेपी विधायक असीम गोयल (Aseem Goyal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़कते हुए केंद्र सरकार और हरियाणा सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

वायरल वीडियो में क्या है? : सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि सुरेश चव्हाणके कुछ लोगों को संबोधित करने के बाद उन्हें भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की शपथ दिला रहे हैं। जिसमें बीजेपी विधायक असीम गोयल भी शामिल हैं। अंशुल सिंह नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक तीन लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है।

सोशल मीडिया पर भड़के लोग : संजीव गुप्ता नाम के ट्विटर हैंडल से इस वीडियो पर कमेंट किया गया, ‘ शर्मनाक पागलपन.. जैसा कि राष्ट्र के कुछ प्रबुद्ध नेताओं जैसे कि सरदार पटेल और बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने हिंदू राष्ट्र के गठन के बारे में कहा था.. शपथ लेने वाले भेड़ चाल वाले इन लोगों को स्पष्ट कह देना चाहिए कि वह अंबेडकर और सरदार पटेल के विचारों से भी असहमत हैं।’ वर्षा नाम की एक लिखती हैं कि पीएम मोदी ने
पिछले 8 सालों में केवल इसी तरह के कामों को बढ़ावा दिया है।

मुन्ना हाजरी नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘लोगों पर एनएसए लगा देना चाहिए क्योंकि यह संविधान के खिलाफ बात कर रहे हैं।’ सूरज त्रिपाठी नाम के एक यूजर द्वारा लिखा गया कि व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी ने इस तरह का जहर फैलाया है कि लोग देश को बर्बाद करने में तुले हुए हैं।

बलवीर सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा कि इस तरह के वीडियो समाज में केवल उन्माद पैदा करेंगे, क्या हरियाणा पुलिस इनके खिलाफ कोई एक्शन लेगी? वीरेंद्र शर्मा नाम के एक ट्विटर यूजर पूछते हैं कि अभी तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वसुधैव कुटुंबकम की बात कर रहे थे, क्या अब ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करेंगे? जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले पर विधायक असीम गोयल द्वारा कहा गया कि उन्होंने इस समारोह में एक हिंदू के नाते शपथ ली है, ना कि बीजेपी विधायक के रुप में।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट