ताज़ा खबर
 

देखिए आखिर क्यों वायरल हो रहा है यह पाकिस्तानी बच्चा

गुस्से से लाल यह बच्चा बार-बार महिला को धमकाता है और अपना सामान वापस करने के लिए कहता है। आंखों पर मोटा चश्मा लगाए इस बच्चे का फेस एक्सप्रेशन काफी फनी है। जानकारी के मुताबिक इस वीडियो को Karachi-The City Of Lights नाम के फेसबुक पेज से बीते 11 अक्टूबर को शेयर किया गया है।

बच्चे के रिएक्शन को देख कर लोगों की हंसी छूट रही है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट, (फेसबुक, @Karachi-The City Of Lights)

आपने कई बार बड़े-बुजुर्गों को किसी बात पर गुस्से से लाल होते देखा होगा। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि छोटे-छोटे बच्चे भी किसी बात को लेकर गुस्सा हो जाते हैं। आम तौर पर जब छोटे बच्चे नाराज या गुस्सा होते हैं तो वो रोने लगते हैं। लेकिन एक नन्हें बच्चे को जब गुस्सा आया तो उसने गुस्से में जो कुछ किया उसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। इंटरनेट पर इस छोटे बच्चे का वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि किसी ने इस बच्चे का कोई सामान चुरा लिया था जिसपर उसे गुस्सा आ गया। गुस्से से लाल इस बच्चे की बात सुनकर और इसके क्यूट फेस एक्सप्रेशन को देख कर आप की भी हंसी छूट जाएगी।

वायरल वीडियो में नजर आता है कि इस बच्चे ने स्कूल ड्रेस पहन रखी है और अपने कंधे पर उसने स्कूल का बैग भी लटका रखा है। कोई शख्स इस बच्चे को बताता है कि उसका कोई सामान चोरी हो गया। वीडियो में यह भी सुनाई दे रहा है कि एक महिला यह कहती है कि चोरी का सामान उसके पास है और वो उसे वापस नहीं देगी। महिला की यह बात सुनकर यह बच्चा काफी भड़क जाता है। तैश में आकर यह नन्हा उस महिला को ऊंगलियां दिखाते हुए कई बार हड़कता हैं और बेहद ही क्यूट आवाज में कहता है कि मेरा सामान मुझे वापस करो।

गुस्से से लाल यह बच्चा बार-बार महिला को धमकाता है और अपना सामान वापस करने के लिए कहता है। आंखों पर मोटा चश्मा लगाए इस बच्चे के एक्सप्रेशन काफी फनी हैं। जानकारी के मुताबिक इस वीडियो को Karachi-The City Of Lights नाम के फेसबुक पेज से बीते 11 अक्टूबर को शेयर किया गया है। यह वीडियो पाकिस्तान का बतलाया जा रहा है।

देखें वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App