ताज़ा खबर
 

वीडियो: लड़की देख मास्टरबेट करने लगा, भगाया तो दूसरी लड़की के सामने दोहराई हरकत

करीब 12.30 बजे आरोपी फिर आया और उसी बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर रहने वाली महिला को बालकनी में देखकर उसके सामने ही मास्टरबेट करने लगा। इस पर महिला ने पुलिस में शिकायत कर दी।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।(image source-Twitter/video grab image)

राजधानी दिल्ली के पॉश इलाके बसंत कुंज में एक शर्मनाक वाक्या सामने आया है। दरअसल यहां एक शख्स महिलाओं के सामने मास्टरबेट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। घटना गुरुवार रात की है, जब आरोपी एक बिल्डिंग के सामने आकर खड़ा हो गया और ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाली महिला से उसका केबल कनेक्शन चेक करने को कहा। जब महिला ने केबल कनेक्शन ठीक होने की बात की तो आरोपी ने दरवाजा खोलने का आग्रह किया और महिला के सामने मास्टरबेट करना शुरु कर दिया। इस पर महिला और उसके दोस्त ने इसका विरोध किया तो आरोपी वहां से चला गया।

इस घटना के आधे घंटे बाद करीब 12.30 बजे आरोपी फिर आया और उसी बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर रहने वाली महिला को बालकनी में देखकर उसके सामने ही मास्टरबेट करने लगा। इस पर महिला ने पुलिस में शिकायत कर दी। मामले की शिकायत करने वाली महिला का कहना है कि वह तभी ऑफिस से घर लौटी थी और कैब से उतरकर जब घर आ रही थी तो आरोपी ने तभी भी उसका पीछा किया था। शनिवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी दिल्ली के ही एक स्कूल में ताइक्वांडो का टीचर रह चुका है। पुलिस को यह भी पता चला है कि आरोपी पहले भी इस तरह के मामलों में गिरफ्तार हो चुका है और हाल ही में जेल से छूटकर आया है। पुलिस ने जब इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो उसमें आरोपी मास्टरबेट करता दिखाई दे रहा है।

HOT DEALS
  • MICROMAX Q4001 VDEO 1 Grey
    ₹ 4000 MRP ₹ 5499 -27%
    ₹400 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32GB Venom Black
    ₹ 8925 MRP ₹ 11999 -26%
    ₹446 Cashback

फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 292 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि हाल ही में एक व्यक्ति बस में सफर करने के दौरान मास्टरबेट करते पाया गया था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App