ताज़ा खबर
 

VIRAL VIDEO: इस मेल चीयरलीडर के डांस स्टेप्स की दुनिया हुई दीवानी

क्सास के इस मेल चीयर लीडर का नाम लडैरिस मार्शल है। वीडियो वायरल होने के बाद ‘पनामा सिटी न्‍यूज हेराल्‍ड’ से बातचीत के दौरान लडैरिस मार्शल ने कहा कि 'ईमानदारी से बताऊं तो लोगों का प्यार पाकर मुझे काफी खुशी मिल रही है। मुझे लगता है मैंने लोगों को खुश कर दिया।'

चीयरलीडर के साथ परफॉर्म कर रहे युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इंटरनेट पर एक पुरुष चीयर लीडर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि यह युवक कुछ महिला चीयरलीडर के साथ खड़ा है और परफॉर्म कर रहा है। यह युवक बिल्कुल प्रोफेशनल अंदाज में दर्शकों और खिलाड़ियों का मनोरंजन कर रहा है। जानकारी के मुताबिक यह वीडियो अमेरिका के टेक्सास का है। यहां एक फुटबॉल मैच के दौरान एक चीयरलीडर ने अपने डांस से सबका ध्यान खींचा। दरअसल टेक्सास स्थित नवारो कॉलेज में फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया था। इस मैच में महिला चीयरलीडर्स के बीच में खड़े पुरुष चीयरलीडर ने बेहतरीन परफॉरमेंस दिया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि खेल के दौरान चीयरलीडर अपनी टीम को चीयर कर रहा है। टेक्सास के इस मेल चीयर लीडर का नाम लडैरिस मार्शल है। वीडियो वायरल होने के बाद ‘पनामा सिटी न्‍यूज हेराल्‍ड’ से बातचीत के दौरान लडैरिस मार्शल ने कहा कि ‘ईमानदारी से बताऊं तो लोगों का प्यार पाकर मुझे काफी खुशी मिल रही है। मुझे लगता है मैंने लोगों को खुश कर दिया।’ फ्लोरिडा के रहने वाले लडैरिस अपनी बहन और चाची से प्रभावित होकर चीयरलीडर बनें। आपको बता दें कि इस मेल चीयरलीडर के वीडियो को अब तक 12 मिलियन से अधिक बार तक देखा जा चुका है।

लडैरिस मार्शल चीयरलीडर्स को कोचिंग भी देते हैं। बहरहाल फुटबॉल मैच के दौरान ताली बजाकर नाच रहे लडैरिस ने यहां लोगों का भरपूर मनोरंजन किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App