ताज़ा खबर
 

Viral Video: कभी किसी किंग कोबरा को बोतल से पानी पीते हुए देखा है ?

उत्तरी कर्नाटक के कइगा इलाके में कुछ लोगों ने सांप को मारने के बजाए उसे बोतल से पानी पिलाया जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

बोतल से पानी पीता हुआ किंग कोबरा (Source: Youtube Video Grab)

किसी जहरीले सांप को देखते ही आदमी काफी सतर्क हो जाता है क्योंकि वह उससे अपनी जान का खतरा महसूस करता है, वहीं सांप अगर किंग कोबरा हो तो खतरा कितना ज्यादा बढ़ जाता है यह बताने की जरूरत नहीं। अगर आपके सामने कोई किंग कोबरा सांप आ जाएं तो आप बिना कुछ सोचे-समझे सीधे उसे मारने के लिए दौड़ पड़ेंगे या फिर अपनी जान बचाने के लिए भागेंगे। लेकिन उत्तरी कर्नाटक के कइगा इलाके में कुछ लोगों ने सांप को मारने के बजाए उसे बोतल से पानी पिलाया जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। सोशल नेटवर्किंग साइट यूट्यूब पर इस वीडियो को साढ़े पांच लाख बार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 12 फीट लंबे किंग कोबरा के शहर के एक इलाके में दिखते ही लोगों के बीच हड़कंप मच गया लेकिन लोगों ने उसे मारा नहीं।

वहीं लोगों ने उसे प्लास्टिक की बोतल की मदद से पानी पिलाया। वहीं किंग कोबरा सांप जो बहुत ही खतरनाक माना जाता है वह भी अपने स्वभाव के विपरीत शांत बना रहा और उसने पानी पिलाने वालों पर कोई हमला नहीं किया और शांत होकर पानी पिया। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि पानी पिलाने के लिए एक शख्स सांप की पूंछ पकड़े हुए है और दूसरा उसे बोतल से पानी पिला रहा है। वहीं आस-पास मौजूद कुछ और लोग भी इस नजारे को देख रहे हैं। वहीं खबरों के मुताबिक जिस क्षेत्र में सांप पाया गया वह सूखा प्रभावित भी है। ऐसे में माना जा रहा है कि साप पानी के लिए भटकता हुआ शहर में पहुंच गया होगा।

देखें वीडियो (Source: Youtube/Caters Clips)

Next Stories
1 वीडियो: खतरे में थी मरीज की जान लेकिन इलाज करने के बजाए ऑपरेशन थिएटर में नाच रहे थे सर्जन
2 हिंदुत्व पर ट्वीट करके घिरा पत्रकार, कोई बोला पागल तो किसी ने दी मानसिक इलाज करवाने की सलाह
3 ईसाई उपदेशक ने कहा- जीसस ने बीजेपी में फूट डालने के लिए योगी आदित्‍य नाथ को जिताया, प्रार्थना करें क‍ि स्‍कूल में योग और गीता जैसी बुराई न आए
ये पढ़ा क्या?
X