ताज़ा खबर
 

रोनाल्डो से लेकर मेस्सी के जैसे लगा रही किक! वायरल हुआ इस लड़की का Video

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लड़की ने चारों खिलाड़ियों के नाम की टीशर्ट पहनी हुई है और वह बारी-बारी से हर एक खिलाड़ी की सिग्नेचर किक लगाती नजर आ रही है।

वीडियो में दिखाई दे रही लड़की फुटबॉल में किक लगाते हुए। (image source- Twitter/video grab image)

क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनेल मेसी, पॉल पोग्बा और नेमार आज फुटबॉल वर्ल्ड के सबसे चमकदार सितारें हैं। दुनिया भर के फुटबॉल प्रेमियों पर इन फुटबॉलरों का जबरदस्त प्रभाव है और लाखों लोग इन फुटबॉलरों के प्रशंसक हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी देखी जा रही है। दरअसल इस वीडियो में एक लड़की रोनाल्डो, मेसी, पोग्बा और नेमार की तरह किक लगा रही है। जिसे देखना काफी मजेदार है। राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के मालिक संजीव गोयनका के भाई हर्ष गोयनका ने हाल ही में इस लड़की का यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

दरअसल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लड़की ने चारों खिलाड़ियों के नाम की टीशर्ट पहनी हुई है और वह बारी-बारी से हर एक खिलाड़ी की सिग्नेचर किक लगाती नजर आ रही है। इसके साथ ही लड़की गोल करने के बाद इन मशहूर खिलाड़ियों की तरह ही जश्न भी मनाती है। हालांकि यह पूरा वीडियो ह्यूमर के रुप में शूट किया गया और जिस तरह से वीडियो में दिखाई दे रही लड़की नेमार की नकल करते हुए गोल के बाद चोट लगने की एक्टिंग करती है, वह काफी मजेदार और हंसाने वाला है। बता दें कि हाल ही में रुस में हुए फीफा वर्ल्ड कप के एक मैच में नेमार मैदान पर चोटिल हो गए थे। हालांकि इस दौरान उन्होंने जिस तरह से दर्द से कराहे थे। उसे लोगों ने ओवरएक्टिंग करार दिया था और सोशल मीडिया पर नेमार की खूब आलोचना की थी।

बता दें कि पुर्तगाल के सुपरस्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो और अर्जेंटीना के सुपरस्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी 5-5 बार बैलन डी आर पुरस्कार जीत चुके हैं, जो कि फुटबॉल के क्षेत्र में किसी भी खिलाड़ी को दिया जाने वाला सबसे बड़ा सम्मान है। वहीं नेमार और पॉल पोग्बा अपनी काबलियत और गेंद पर कब्जा करने की खूबी के चलते काफी शानदार खिलाड़ी हैं। पॉल पोग्बा ने फ्रांस को इसी साल फीफा वर्ल्ड कप जिताने में अहम भूमिका निभायी थी। रोनाल्डो की बात करें तो रोनाल्डो ने बीते दिनों ही रियल मैड्रिड का साथ छोड़कर इटली के क्लब जुवेंट्स के साथ करार किया है। इस दौरान रोनाल्डो जुवेंट्स के लिए सबसे तेज 10 गोल करने वाले खिलाड़ी भी बन गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App