ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो: रेस्तरां में घुस गई भयावह छिपकली, महिला वेटर ने पूंछ पकड़ कर किया बाहर

वीडियो को अभी तक छह लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

ऑस्ट्रेलिया के एक रेस्तरां में एक भयावह छिपकली घुस आई। ऐसे में वहां बैठे लोग छिपकली से डर गए। लेकिन रेस्तरां में बतौर वेटर काम करने वाली एक महिला ने हिम्मत दिखाते हुए उस छिपकली की पूंछ पकड़ी और उस बाहर फेंक दिया। वीडियो एक फेसबुक यूजर ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है। 25 साल की वेटर सामिया लीला उसी रेस्तरां में काम करती हैं।

फेसबुक पर अपलोड की गई वीडियो में साफ दिख रहा है कि वेटर ने छिपकली की पूंछ पकड़ रखी है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला वेटर छिपकली की पूंछ पकड़कर उसे खींचते हुए ले जा रही है। वहीं दूसरी ओर रेस्तरां में बैठे लोग डर की वजह से चीख रहे हैं। जब महिला वेटर ने छिपकली को पकड़ रखा था तो वह उसके हाथ से छूटने की कोशिश कर रही थी, लेकिन वेटर ने उसे नहीं छोड़ा। रेस्तरां के बाहर लाकर वेटर ने उसे बाहर फेंक दिया।घटना मिमोसा वाइन्स रेस्तरां की है, जो कि न्यू साऊथ वेल्थ में स्थित है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को छह लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसके साथ ही करीब दो हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। करीब 57 सौ लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है। इसके साथ ही करीब नौ सौ लोगों ने इस पर कमेंट किया है। यह छिपकली आमतौर पर छोटी छिपकलियों, सांप और पक्षियों की खाती हैं। इनकी लंबाई 2-5 मीटर तक हो सकती है।

ऐसी छिपकलियां ऑस्ट्रेलिया और साऊथ ईस्ट एशिया में पाई जाती हैं। ऑस्ट्रेलिया में 25 प्रजाति की छिपकलियां पाई जाती हैं। इनमें से कुछ छिपकलियां खतरनाक प्रजाति की भी होती हैं। कुछ छिपकलियां इंसानों पर भी हमला कर देती हैं।

कमरे के बाथरूम में घुस गया ड्रैगन, देखें वीडियो-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs AUS: टीम इंडिया की घटिया बल्‍लेबाजी का उड़ा मजाक, एक ने कहा- व्रत नहीं रखा इसलिए हुई ऐसी गत
2 व्हॉट्सऐप के नए ‘स्टेट्स’ फीचर का टि्वटर पर उड़ा मजाक, यूजर्स बोले- गरीबों का स्नैपचैट आ गया
3 रामजस कॉलेज में हिंसा: सोशल मीडिया पर स्‍टूडेंट्स की लामबंदी, डीपी बदलकर लिखा- हम ABVP से नहीं डरते