ताज़ा खबर
 

मौलाना ने लाइव शो में कहा- तुम अंडरवियर पहन कर काम करो, महिला एंकर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

सना फातिमा को ट्रोल किए जाने को लेकर एक चर्चा में मौजूद मौलाना के आपत्तिजनक बयान का वीडियो काफी वायरल हुआ है।

चर्चा के दौरान महिला एंकर ने मौलाना को करारा जवाब दिया। (Source: Video Grab)

फातिमा सना शेख को फिल्म “दंगल” ने शौहरत की नई बुलंदियों तक पहुंचाया। हाल ही में वह एक बार फिर से सुर्खियों में थीं। फातिमा ने इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें साझा की थीं। वहीं इन तस्वीरों को लेकर कट्टरपंथियों ने फातिमा को ट्रोल करना शुरू कर दिया क्योंकि उनका फोटोशूट स्विमसूट में किया गया था। सोशल मीडिया पर मोरल पुलिसिंग करने वाले ट्रोलर्स ने शेख पर निशाना साधना शूरू कर किया और कहा कि उन्हें स्विमसूट पहनकर रमजान के महीने में यह फोटोशूट नहीं करवाना चाहिए था। इसी बीच न्यूज चैनल Mirror Now के एक डिबेट शो की काफी चर्चा हो रही है। सना फातिमा को ट्रोल किए जाने को लेकर चर्चा में 8 लोग मौजूद थे जिनमें एक मौलाना भी थे। चर्चा के बीच मौलाना ने काफी आपत्तिजनक बात कह डाली।

मौलाना ने पैनल में बैठे एक शख्स को कह दिया कि वह चाहें तो बिकिनी पहन कर टॉक शो में बैठ जाएं और फिर देखें कि महिला और पुरुष एक समान बन जाएंगे। मौलना के इस आपत्तिजनक बयान के बाद पैनल में मौजूद सभी लोग उन पर हंसने लगे। शो के दौरान महिला एंकर ने जो करारा जवाब मौलाना को दिया उसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग उस पर खूब चर्चा भी कर रहे हैं। महिला एंकर ने न ही मौलाना की बात पर अपना आपा खोया और न ही वह चिल्लाकर जवाब देने लगी। उन्होंने बड़े ही शालीन ढंग से मौलाना की आलोचना की।

देखें वीडियो (Source: Facebook/Mirror Now)

इसके बाद उन्होंने करारा जवाब देते हुए कहा- “आप जैसे मैंने बहुत देखें हैं, अगर आप सोचते हैं कि आपके इस बयान के बाद में इस चर्चा को बेकरा जाने दूंगी तो आप गलत सोचते हैं। मैं न आपसे या आपकी किसी धमकी से बिल्कुल भी नहीं डरती। अगर आप सोचते हैं कि आपकी इन धमकियों से डर महिलाएं अपना काम छोड़कर वापिस घरों में छिप जाएंगी तो आप गलत सोचते हैं।” आखिर में महिला एंकर ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा कि वह इस मुद्दे को लेकर फातिमा सना के साथ मजबूती से खड़ी हैं। वीडियो को 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग इस पर खूब चर्चा कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App