ताज़ा खबर
 

वीडियो: मंच से कांग्रेस नेता बोले- देश के लिए राहुल गांधी शहीद हो गए, पीछे से आवाज आई- अरे वो तो जिंदा हैं!

16 सेंकड के इस वीडियो को अबतक काफी फेसबुक यूजर्स देख चुके हैं जबकि कई लोगों ने इसे अपनी वॉल पर भी शेयर किया है।

16 सेंकड के इस वीडियो को अबतक काफी फेसबुक यूजर्स देख चुके हैं जबकि कई लोगों ने इसे अपनी वॉल पर भी शेयर किया है। (फोटो सोर्स फेसबुक)

राजनेता मंच से कभी-कभी ऐसा कुछ बोल देते हैं कि खुद इसका आभास नहीं होता कि उन्होंने कुछ गलत बात कह दी है। ऐसा ही एक वीडियो फेसबुक पर बहुत वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में कांग्रेस नेता ने राहुल गांधी को शहीद बता दिया। दरअसल फेसबुक कांग्रेस जनसभा का एक वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में कांग्रेस नेता जनता को संबोधित करते हुए कह रहे हैं, ‘देश के लिए श्रीमती इंदिरा गांधी शहीद हो गईं। राहुल जी गांधी शहीद हो गए।’ इस दौरान जनसभा में मौजूद पीछे बैठा एक शख्स कहता है कि राहुल गांधी तो अभी जिंदा हैं। वीडियो देखकर ये साफतौर पर पता नहीं चल पाया है कि ये कहां का है या जनसभा को संबोधित करने वाले कांग्रेस नेता कौन हैं। वीडियो फेसबुक पेज पर सुशांत सिन्हा ने शेयर किया है। सिन्हा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘ये लीजिए। कांग्रेस वालो को तो ये भी नहीं पता राहुल गांधी जिंदा है या नहीं।’ 16 सेंकड के इस वीडियो को अबतक काफी फेसबुक यूजर्स देख चुके हैं जबकि कई लोगों ने इसे अपनी वॉल पर भी शेयर किया है। जनसत्ता इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

बता दें कि इससे पहले संसद में वित्त विधेयक पर चर्चा के दौरान कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा की जुबान फिसल गई थी। इस दौरान उनके मुंह अडाणी की जगह भाजपा के वरिष्ठ नेता आडवाणी का नाम निकल गया था। हालांकि इसके लिए उन्होंने खेद भी जताया। दरअसल हुड्डा विधेयक पर चर्चा के दौरान जब एनडीए की नीतियों का जिक्र कर रहे थे तब उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकरा अडाणी और अंबानी जैसों को फायदा पहुंचा रही है। इस दौरान उन्होंने कई बार ये नाम बोले। इसी बीच उनकी जुनाब से अडाणी की जगह आडवाणी नाम निकल गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App