ताज़ा खबर
 

हर्ष गोयनका ने ट्वीट किया फर्जी वीडियो, लिखा- पद्मावत के गाने पर डांस कर रही हैं स्मृति ईरानी और हरसिमरत कौर

हर्ष गोयनका ने एक वीडियो ट्वीट किया। वीडियो में दिख रहा है कि मंच पर दो केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और हरसिमरत कौर डांस कर रही हैं। डांस के बैकग्राउंड में पद्मावत फिल्म का घूमर गाना बज रहा है।

हर्ष गोयनका के ट्वीट का स्क्रीनशॉट है।

मशहूर उद्योगपति और आरपीजी इंटरप्राइज के चैयरमैन हर्ष गोयनका ने एक वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो को ट्वीट कर गोयनका ने बताया है कि स्मृति ईरानी और हरसिमरत कौर पद्मावती फिल्म के घूमर सॉन्ग पर डांस कर रही हैं। गुरुवार को ये वीडियो ट्वीट करने के बाद हर्ष गोयनका ने अपना ये ट्वीट डिलीट कर दिया है। आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। बीजेपी शासित राज्यों में फिल्म पद्मावत को लेकर भारी विरोध हो रहा है। गुजरात के साथ ही हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान और मध्यप्रदेश की बीजेपी सरकारों ने इस फिल्म के रिलीज़ पर रोक की घोषणा की थी। मध्य प्रदेश में तो इस फिल्म का विरोध इस कदर बढ़ गया है कि वहां के रतलाम में एक स्कूल में बच्ची द्वारा घूमर गाने पर डांस करने को लेकर हंगामा मच गया था। इस हंगामे में एक बच्ची घायल भी हो गई थी।

इतने हंगामे के बीच हर्ष गोयनका ने एक वीडियो ट्वीट किया। वीडियो में दिख रहा है कि मंच पर दो केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और हरसिमरत कौर डांस कर रही हैं। डांस के बैकग्राउंड में पद्मावत फिल्म का घूमर गाना बज रहा है। हालांकि ये एक फेक वीडियो था। इस बात का पता चलते ही गोयनका ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया।

हर्ष गोयनका के ट्वीट का स्क्रीनशॉट है।

दरअसल साल 2015 में पंजाब के मुक्तसर में एक गर्ल्स कॉलेज के फंक्शन में स्मृति ईरानी और हरसिमरत कौर ने डांस किया था। उस समय दोनों मंत्रियों के डांस का वीडियो मीडिया में भी आया था। इसी वीडियो पर किसी ने घूमर सॉन्ग को डाल कर वायरल कर दिया है। उद्योगपति गोयनका भी इसी वीडियो के चक्कर में पड़कर ट्वीट कर बैठे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App