ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो: सेना के हत्थे चढ़ा पत्थरबाज़, सबके सामने पिता ने बेटे की कर दी पिटाई?

इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग लिख रहे हैं कि देखिए किस तरह से भारतीय सेना पर पत्थरबाजी कर रहे युवक को उसके पिता ने सबके सामने माकूल सबक सिखाया।

तस्वीर वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को खूब शेयर और रिट्वीट किया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स किसी युवक को जूतों से पीट रहा है। इस वायरल वीडियो पर दावा किया जा रहा है कि ये कश्मीर का मामला है। वीडियो शेयर करते हुए लिखा जा रहा है कि पत्थरबाज बेटे को पिता ने सेना के कैंप में पीट डाला। हालांकि इस वीडियो की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इस वायरल वीडियो में किये गए किसी भी तरह के दावे की जनसत्ता.कॉम पुष्टि नहीं करता है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि पिट रहा युवक भारतीय सेना के जवानों पर पत्थर मार रहा था। सेना ने पत्थर मार रहे इस युवक को गिरफ्तार कर लिया। कहा जा रहा है कि सेना युवक को अपने साथ कैंप ले गई और उसके पिता को सूचना दी कि इस तरह से पत्थरबाजी के लिए आपके बेटे को पकड़ा गया है।

बताया जा रहा है कि सेना द्वारा पकड़े जाने की खबर मिलते ही आरोपी का पिता कैंप पहुंचा। कैंप पहुंच कर उसे जब पता लगा कि उसका बेटा पत्ऱबाजी करते हुए पकड़ा गया है तो उसका गुस्सा पूट पड़ा और उसने उसकी वहीं पर पिटाई शुरू कर दी। कथित तौर पर अपने पत्थरबाज बेटे को पीटते हुए किसी ने अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया। अब ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि एक कश्मीरी परिवेष में एक शख्स युवक की जूते से पिटाई कर रहा है। पिट रहा युवक रोते हुए चिल्ला रहा है फिर भी पीटने वाला शख्स रुक नहीं रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग लिख रहे हैं कि देखिए किस तरह से भारतीय सेना पर पत्थरबाजी कर रहे युवक को उसके पिता ने सबके सामने माकूल सबक सिखाया। अभी ये स्प्ष्ट नहीं हो पाया है कि ये वीडियो कब और कहां का है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App