ताज़ा खबर
 

वीडियो: पार्किंग के चक्कर में गार्ड के ऊपर ही चला दी कार

चीन में हुई इस घटना का वीडियो आपका दिल दहला देगा।

कार रोकने की कोशिश में गार्ड जमीन पर ही लेट और फिर ड्राइवर ने उसके ऊपर ही चला दी कार। (Source: Video GraB)

चीन में हुई इस घटना का वीडियो आपका दिल दहला देगा। इस वीडियो को देखकर आप दंग रह जाएंगे और सोच में पड़ जाएंगे कि क्या कोई शख्स महज कार पार्किंग के चक्कर में इस हद तक जा सकता है। मामला चीन के गुआंग्डोंग इलाके का है। यहां पर एक कार पार्किंग में एक शख्स ने गार्ड के ऊपर ही अपनी कार चढ़ा दी। हालांकि राहत की बात यह थी कि गार्ड की जान इस हादसे में बाल-बाल बच गई। इस घटना का वीडियो अब फेसबुक पर वाइरल हो रहा है। वीडियो Shanghaiist नाम के एक फेसबुक अकाउंट ने पोस्ट किया है। दरअसल कार पार्किंग में गाड़ी को जाने से गार्ड ने रोकने की कोशिश करी। रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्किंग में गाड़ियां खड़ी करने की जगह नहीं बची थी। ऐसे में गार्ड ने उस कार को अंदर जाने से रोकना चाहा।

वीडियो में देखा जा सकता है कि गार्ड पार्किंग गेट से ही कार को रोकने की कोशिश करता है। गार्ड कार के ठीक सामने खड़ा हो जाता है लेकिन ड्राइवर कार को रोकने के बजाए गार्ड को अपनी गाड़ी से ही धकेलने लगता है। ड्राइवर कार से गार्ड को धकेलते हुए पार्किंग के अंदर तक ले जाता है। आखिर में जब गार्ड उसे रोकने के लिए कार के सामने लेट जाता है। मगर ड्राइवर इतने में भी नहीं रुकता और कार को गार्ड के ऊपर चढ़ाकर निकल जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हरकत वह सिर्फ इसलिए करता है ताकि उसे अपनी गाड़ी खड़ी करने की जगह मिल सके। खबरों के मुताबिक घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद होने की वजह से पुलिस इस मामले की जांच में लग गई है। वहीं वीडियो फेसबुक पर काफी वाइरल हो गया है। फेसबुक पर लोग ड्राइवर की इस हरकत की कड़ी आलोचना कर रहे हैं। कुछ ने मांग उठाई है कि इस शख्स को जल्द से जल्द जेल में होना चाहिए।

देखें वीडियो (Source: Facebook/Shanghaiist)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App