ताज़ा खबर
 

बच्‍चे को नंगा कर मारते, थूक चटवाते द‍िखे मुसलमान, सोशल साइट पर शेयर हो रहा वीड‍ियो

सोशल साइट ट्विटर पर यह वीडियो शंखनाद नाम के यूजर ने पोस्ट किया है।
वीडियो में दिख रहा है कि 10-12 साल का एक बच्चा नंगा है और उसे लोग चारों तरफ से घेरे हुए हैं। (स्क्रीनशॉट)

देशभर में नफरत चरम पर है। जहां एक तरफ दिल्ली-पलवल ट्रेन में हिंसक भीड़ ने बीफ के शक में 16 साल के जुनैद की पीट-पीटकर हत्या कर दी, वहीं सोशल मीडिया पर इन दिनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मुस्लिम लोगों की भीड़ एक बच्चे को मारती-पीटती है, उसे नंगा करती है, फिर सड़क पर थूक फेंकने और उसे चाटने को मजबूर करती है। वीडियो में यह सब होता दिख रहा है। हालांकि जनसत्ता डॉट कॉम इस वीडियो की सच्चाई की पुष्टि नहीं करता है।

सोशल साइट ट्विटर पर यह वीडियो शंखनाद नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। वीडियो 28 जून को दोपहर 1 बजकर आठ मिनट पर पोस्ट किया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि 10-12 साल का एक बच्चा नंगा है और उसे लोग चारों तरफ से घेरे हुए हैं। भीड़ की आवाज आ रही है, जिसमें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि थूको, फिर उसे चाटो। यह वीडियो बंगाल के केस इलाके की की है और बच्चे का कसूर क्या है, इस बारे में वीडियो अपलोड करने वाले ने कुछ नहीं लिखा है लेकिन इतना जरूर लिखा है कि इस घटना पर तथाकथित सुधारवादी विरोध-प्रदर्शन क्यों नहीं कर रहे। हालांकि इस वीडियो पर लोग तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा है कि दलितों पर हो हल्ला करने वाली मायावती कहां मर गई हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि प्लीज इस वीडियो की सत्यता जांचिए… बोलने के अंदाज और लोगों के पहनावे से लग रहा है कि यह वीडियो बांगलादेश का है। दूसरे यूजर ने इस वीडियो को फर्जी करार दिया है, हालांकि, इसके उलट एक यूजर ने लिखा है कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने मुसलमानों को बहुत आजादी दे रखी है। कहां गई वो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. b
    bkjohn47
    Jul 1, 2017 at 3:12 am
    किस पत्रकार ने यह पोस्ट डाली है . शंखनाद हमेशा सिर्फ और सिर्फ फेक वीडियो डालता है .. कही के भी वीडियो को इंडिया का बता कर केवल और केवल नफरत फैलता है .. उसके फेसबुक पेज पर जाकर देख सकते हो की कितने ही झूठे वीडियो उसने भारत के नाम से फैला दिए है . उसकी सच्चाई का आइना उसे पेज पर दिखो तो ब्लॉक कर देता है .. पर यहाँ के मुर्ख पत्रकारों में भी इतनी अक्ल नहीं की इस नफरत को फैला कर बढ़ावा देने के बजाये एक बार इस वीडियो की सच्चाई को चेक कर लेते . जरा पता लगाओ की ये वीडियो कहा है ..
    (0)(0)
    Reply
    1. D
      Danish
      Jun 29, 2017 at 10:45 pm
      Where is the video?
      (0)(0)
      Reply