ताज़ा खबर
 

वीडियो: बीबीसी पर लाइव न्‍यूज बुलेटिन में दिखा पोर्न सीन

एंकर सोफी रेवर्थ अपने बुलेटिन में इंग्लैड और साउथ अफ्रीका की टेस्ट सीरीज के फाइनल मुकाबले की खबर पढ़ रही थीं। लेकिन लोगों का ध्यान खबर की तरफ नहीं बल्कि ऑफिस में काम करने वाले उस शख्स की तरफ गया जो पोर्न देख रहा था।
लाइव बुलेटिन के दौरान हुई गड़बड़। (Source: Video Screen Grab)

बीबीसी अपनी पत्रकारिता के लिए दुनियाभर में जाना जाता है लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ है जिससे उसकी खूब फजीहत हो रही है। सोमवार (7 अगस्त) को अपने शेड्यूल के हिसाब से चैनल ने न्यूज ऐट 10 बुलेटिन का प्रसारण किया। एंकर सोफी रेवर्थ अपने बुलेटिन में इंग्लैड और साउथ अफ्रीका की टेस्ट सीरीज के फाइनल मुकाबले की खबर पढ़ रही थीं। लेकिन लोगों का ध्यान खबर की तरफ नहीं बल्कि ऑफिस में काम करने वाले उस शख्स की तरफ गया जो पोर्न देख रहा था। बुलेटिन में एंकर के पीछे जो बैकग्राउंड नजर आता है वह दरअसल उनके ऑफिस का है। बैकग्राउंड में स्टाफ को काम करते हुए देखा जा सकता है लेकिन उस समय एक शख्स पोर्न देख रहा था और उसकी यह हरकत कैमरा के जरिए लाइव बुलेटिन की जद में आ गई।

पोर्न देख रहे शख्स की यह हरकत लाइव बुलेटिन की जद में आने से बीबीसी की बड़ी फजीहत हो रही है। सोशल मीडिया पर लोग चैनल को लताड़ रहे हैं। द सन की खबर के मुताबिक, द फ्रीडम एसोसिएशन के एंड्रयू एलिसन ने कहा, “मैं हैरान हूं यह देख कर कि बीबीसी के पास अपने स्टाफ को यह सब देखने से रोकने के लिए कोई फिल्टर नहीं है।” वहीं सोशल मीडिया पर कई लोग इस घटना पर बीबीस की कड़ी आलोचना कर रहें हैं। वैसे यह पहली बार नहीं है जब बीबीसी की ऐसी वजहों से फजीहत हुई हो। बीते मई महीने में बीबीसी प्रेजेंटर बेन ब्राउन ने लाइव कवरेज के दौरान एक महिला पर आपत्तिजनक तरीके से हाथ रख दिया था। इसके जवाब में महिला ने उन्हें शो के दौरान ही थप्पड़ भी मारा था।

देखें वीडियो (Source: YouTube/Daily World News Stuff # 4)

बीबीसी प्रेजेंटर बेन ब्राउन की हरकत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.