ताज़ा खबर
 

VIRAL VIDEO: बीजेपी प्रवक्‍ता ने सिद्धू की ऐसी की मिमिक्री कि हंसते-हंसते बेहाल हुए अरनब गोस्‍वामी

सिद्धू के राज्‍यसभा सांसद पद से इस्‍तीफे को लेकर शो पर बहस चल रही थी।

Author नई दिल्‍ली | July 21, 2016 1:56 PM
शो के दौरान हंसते अरनब। (video screenshot)

न्‍यूज चैनल टाइम्‍स नाऊ के एडिटर इन चीफ अरनब गोस्‍वामी के शो ‘द न्‍यूजआवर’ का एक वीडियो वायरल हो गया है। इसमें बीजेपी प्रवक्‍ता संबित पात्रा नवजोत सिंह सिद्धू की मिमिक्री करते दिखते हैं। इसके बाद, अरनब का हंस-हंस कर बुरा हाल हो जाता है। फेसबुक पर पोस्‍ट किए जाने के बाद इसे बीते दो दिन में 7 लाख से ज्‍यादा बार देखा गया है। दरअसल, सिद्धू के राज्‍यसभा सांसद पद से इस्‍तीफे को लेकर शो पर बहस चल रही थी। दूसरी पार्टी के प्रवक्‍ता जहां इसे सिद्धू की हिम्‍मत करार दे रहे थे, वहीं बीजेपी प्रवक्‍ता सिद्धू के आप में जाने के कयासों को खारिज करने के लिए उनके उस बयान का हवाला दे रहे थे, जिसमें उन्‍होंने दिल्‍ली के सीएम पर जमकर निशाना साधा था।

संबित ने सिद्धू के बयान को उनके ही लहजे में पढ़ना शुरू कर दिया। इसे सुनकर अरनब की हंसी छूट गई और वे काफी देर तक हंसते रहे। संबित की ऐसी मिमिक्री सुनकर विपक्षी पार्टी के प्रवक्‍ता भी मुस्‍कुराए बिना नहीं रह सके। बता दें कि अरनब अपने शो में अमूमन बेहद गंभीर नजर आते हैं। हालांकि, इस वीडियो में वे इतनी जोर से हंसे कि शायद चैनल प्रोड्यूसर उनके फ्रेम में उन्‍हें दिखाने के बजाए सिद्धू की फुटेज दिखाने लगे। हाल के वक्‍त में अरनब काफी सुख‍िर्यों में रहे हैं। कुछ वक्‍त पहले ही उन्‍होंनेे पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया था। इस इंटरव्यू को लेकर राजनीतिक दलों से लेकर कुछ पत्रकारों तक ने उन पर निशाना साधा था। उनका कहना था कि पत्रकार ने मोदी के साथ काफी नरमी बरती और उनसे मुश्‍कि‍ल सवाल नहीं किए।

READ ALSO: PM मोदी का इंटरव्यू लेने वाले एंकर पर भड़के केजरीवाल, बोले- अरनब पत्रकार है या …

READ ALSO: क्‍या होता अगर 2016 के मोदी से 2014 वाले अर्नब गोस्‍वामी का होता सामना

READ ALSO: अरनब गोस्‍वामी को मोदी का चमचा बताने वाले ट्वीट पर भड़का गुस्‍सा, चैनल ने मांगी माफी 

नीचे देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App