ताज़ा खबर
 

वीडियो: जब आमिर ने इमरान खान से किया था वादा- जीते तो मैं पाकिस्‍तान आऊंगा जश्‍न मनाने

इमरान भारत में टीवी साक्षात्कार देने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान दर्शक दीर्घा में भारत के अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़ी तमाम दिग्गज हस्तियां भी मौजूद थे। इनमें से एक आमिर खान भी वहां मौजूद थे।

imran & amir khanइमरान भारत में टीवी साक्षात्कार देने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान दर्शक दीर्घा में भारत के अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़ी तमाम दिग्गज हस्तियां भी मौजूद थे। इनमें से एक आमिर खान भी वहां मौजूद थे। (सोशल मीडिया फोटो)

पाकिस्तान के मशहूर टीवी पत्रकार हामिद मीर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान और भारतीय बॉलीवुड स्टार आमिर खान का एक पुराना वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आमिर खान इमरान खान से कहते नजर आ रहे हैं कि अगर चुनाव में इमरान जीते तो जश्न मनाने वह खुद पाकिस्तान आएंगे। आतंकी लादेन तक का साक्षात्कार ले चुके हामिद मीर ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है, ‘भारत के स्टार आमिर खान ने पीटीआई चीफ इमरान खान से वादा किया था कि अगर वो चुनाव जीते तो खुद जीत का जश्न मनाने पाकिस्तान आएंगे। बहुत से पाकिस्तानी चाहते हैं कि महान भारतीय एक्टर पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री के शपथ समारोह में आएं।’

दरअसल इमरान भारत में टीवी साक्षात्कार देने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान दर्शक दीर्घा में भारत के अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़ी तमाम दिग्गज हस्तियां भी मौजूद थे। इनमें से एक आमिर खान भी वहां मौजूद थे। जिन्होंने इमरान खान के राजनीतिक करियर की शुरुआत में आई परेशानी से उबरकर बड़े नेता बनने पर खूब तारीफ की। आमिर ने आगे कहा कि उन्हें खुशी होगी की इमरान खान चुनाव जीते, ताकि वो पाकिस्तान की अवाम के लिए कुछ अच्छे काम कर सके। बॉलीवुड एक्टर ने कहा कि वो चाहते हैं कि पाकिस्तान में ऐसी सरकार बने जो हकीकत में मुल्क को समस्या को निपटा सके। खुशहाली ला सके। ये दोनों मुल्कों की अवाम के लिए अच्छा होगा।

मीर के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। ज्योति मल्होत्रा ने लिखा, ‘नए पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री वीजा देंगे आने के लिए?’ ताहिर ने लिखा, ‘आमिर जब चाहे आ सकते हैं। पाकिस्तान के दरवाजे उनके लिए खुले हैं।’ एक ट्वीट में लिखा गया, ‘नहीं, इससे उन्हें घर (भारत) में परेशानी हो सकती है। इसलिए शपथ समारोह में शामिल होने के लिए उनपर दबाव ना डालें। हालांकि वह खुद आते हैं तो बहुत अच्छा।’ वकास खान लिखते हैं, ‘क्या आमिर खान, इमरान खान को मुबारकबाद देने पाकिस्तान आएंगे? ये तो उनपर ही निर्भर करता है।’

बता दें कि 25 जुलाई को पाकिस्तान में हुए आम चुनाव में इमरान खान की तहरीक-ए-इंसान सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। हालांकि वो बहुमत से दूर रह गए। पाकिस्तान में सरकार बनाने के लिए 127 सीटों की जरुरत होगी लेकिन इमरान की पार्टी ने 115 सीटों पर जीत हासिल की है। ऐसे में उन्हें प्रधानमंत्री बनने के लिए 12 सीटों की और जरुरत होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 2019 में नरेंद्र मोदी के सामने किसका चेहरा? लाइव डिबेट में भिड़े मोदी समर्थक और विरोधी
2 जस्टिस रंजन गोगोई बोले- जजों की प्रोन्‍नत‍ि के लिए तय हैं नियम, सिर्फ CJI को बदलने में है दिक्‍कत
3 VIDEO: एंकर को अपशब्द कहने वाले कांग्रेस प्रवक्ता उसी डिबेट में फिर आए- अफसोस जताकर फिर भिड़े
IPL 2020 LIVE
X