ताज़ा खबर
 

‘मैंने क्या किया?’, सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा की ये फोटो हो रही वायरल

सारा के छोटे भाई अर्जुन तेंदुलकर क्रिकेट में अपना करियर बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। अर्जुन ने हाल ही में इंडिया अंडर-19 की तरफ से श्रीलंका के खिलाफ मैचा खेला था। इस मुकाबले में उन्होंने विकेट भी चटकाया था।

सारा तेंदुलकर सचिन और अंजलि तेंदुलकर की पहली संतान हैं। (@saratendulkar)

पूर्व क्रिकेटर और भारत रत्न सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सारा तेंदुलकर ने खुद अपनी तस्वीर शेयर की है। सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ‘मैंने क्या किया?’। दरअसल सारा तेंदुलकर ने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी कर ली है। सारा ने अपना ग्रेजुएशन यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ लंदन से पूरी की है। हाल ही में कॉलेज में दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया जिसमें सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजली तेंदुलकर भी मौजूद रहे। 20 साल की सारा ने ग्रैजुएशन सेरेमनी के दौरान मिलने वाली पारंपरिक ड्रेस पहनकर फोटो खिंचवाई। साथ ही उन्होंने अपने दोस्तों के साथ टोपी उछालकर जश्न भी मनाया।

सारा की यह तस्वीर सामने आने के बाद कई लोग उन्हें ग्रेजुएशन पूरा करने के लिए बधाई दे रहे हैं। सारा सचिन तेंदुलकर की पहली संतान हैं और उन्होंने मेडिसिन में पढ़ाई की है। सारा की मां अंजलि तेंदुलकर खुद भी एक डॉक्टर हैं। सोशल मीडिया पर लाखों लोग सारा को फॉलो करते हैं और अब सभी लोग उन्हें शुभकामनाएं भेज रहे हैं। बता दें कि ग्रेजुएशन से पहले सारा ने अपनी स्कूली शिक्षा धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल मुंबई से पूरी की और इसके बाद आगे की पढ़ाई के लिए वह लंदन गई थीं।

सारा के छोटे भाई अर्जुन तेंदुलकर क्रिकेट में अपना करियर बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। अर्जुन ने हाल ही में इंडिया अंडर-19 की तरफ से श्रीलंका के खिलाफ मैचा खेला था। इस मुकाबले में उन्होंने विकेट भी चटकाया था। अर्जुन तेंदुलकर तेज गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी भी करते हैं। फिलहाल अर्जुन टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए कड़ा संघर्ष कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App