ताज़ा खबर
 

एक मां ने ओबामा को भेजा बेटी की शादी का निमंत्रण, जवाब मिला कुछ ऐसा कि उड़ गए दुल्हन के होश

इसकी जानकारी ब्रोक ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट डालकर दी।

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा। (फोटो-रायटर)

अगर आपकी मां आपकी शादी में आने वाले मेहमानों की सूचि तैयार कर रही हैं तो आप अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे कि आपकी मां किस-किस को शादी का न्यौता भेज सकती है। ऐसा ही कुछ अमेरिका के टेक्सास में देखने को मिला, जब दुल्हन ब्रोक एलन को पता चला कि उसकी मां ने किसी शादी का निमंत्रण दिया है तो वह चौंक गई, और चकित भी क्यों न हो क्योंकि जिसे न्यौता भेजा गया था उस व्यक्ति ने उनके निमंत्रण का जवाब भी दिया था। जिस व्यक्ति की हम बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा हैं। ब्रोक की शादी दिसंबर में थी लेकिन ओबामा का जवाब मार्च में आया। बेशक जवाब देर से आया हो लेकिन पूर्व राष्ट्रपति द्वारा शुभकामना मिला किसी के लिए गर्व की बात होगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुल्हन ब्रोक की मां लिज़ व्हाइटलॉ ने अपनी बेटी की शादी में बराक ओबामा और उनके परिवार को बुलाने के लिए निमंत्रण भेजा था। इसकी  जानकारी ब्रोक ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट डालकर दी। ब्रोक को नहीं पता था कि उसकी शादी में कौन-कौन आ रहा है। लिज ने जब ब्रोक को ओबामा द्वारा भेजा गया संदेश दिखाया तो वह चकित रह गई। ओबामा द्वारा भेजे गए इस पत्र में लिखा था कि आशा करता हूं कि आपकी शादी में प्यार, हंसी और खुशी की भरमार हो। जैसे-जैसे समय बीतता जाए आपकी बोंडिग और अच्छी होती जाए। यह समारोह पहचान है एक नए जीवन साथी के साथ नई शुरुआत करने की। इस पत्र की फोटो ट्विटर पर डालते हुए लिखा मैं चिल्ला रही हूं।

इसी के साथ ब्रोक अपने मां के साथ हुए चैट का स्क्रीनशॉट भी कमेंट में डाला, जिसमें उसकी मां स्पष्ट कर रही थीं कि उन्होंने ओबामा को कोई निमंत्रण भेजा लेकिन उन्होंने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को निमंत्रण नहीं दिया। इस ट्वीट के वायरल होने के बाद ब्रोक के अकाउंट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई थी, जिसमें लोग उन्हें बधाई देते हुए दिखाई दिए।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: प्रिंसिपल ने छात्रों की बेरहमी से की पिटाई, पीटते-पीटते तोड़ दिया डंडा
2 मिस यूनिवर्स की मुस्लिम कंटेस्टेंट का बिकिनी पहनने से इनकार, इसके बदले पहनी ये इस्लामिक ड्रेस
3 IAS अफसर की ‘आपत्तिजनक’ तस्वीरें वायरल, लड़कियों के साथ कमरे में मस्ती करते कैद
ये पढ़ा क्या?
X