ताज़ा खबर
 

ज‍ितना ओर‍िज‍िनल नहीं देखा गया, उससे ज्‍यादा देखा गया ‘बहन का रोला’ गाने पर नई दुल्‍हन का यह डांस

वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पिछले कुछ ही महीने में इसे 1.34 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

इंटरनेट पर वायरल हो चुके इस वीडियो को अबतक एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

इंटरनेट पर इन दिनों एक नई विवाहित महिला का वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला मशहूर हरियाणावी गाना ‘तेरी बहन का रोला’ पर डांस करती हुई नजर आ रही है। वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पिछले कुछ ही महीने में इसे 1.34 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि इसके मूल गाने को करीब एक साल में 1.30 करोड़ बार देखा गया है। खबर के अनुसार वीडियो मध्य प्रदेश के सतना का बताया जा रहा है। 2:57 मिनट का ये वीडियो किसी घर में फिल्माया गया लगता है। वीडियो में महिला के पीछे चार अन्य लड़कियां भी खड़ी हैं जो महिला का डांस देख रही है। वहीं महिला के डांस के स्टेप्स और उसके एनर्जी लेवल की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। पूरे गाने में महिला डांस के दौरान एक बार भी रुकती हुई नजर नहीं आती। वहीं पूरे डांस के दौरान महिला अपना चेहरा ढके रहती है। जानकारी के लिए बता दें कि मूल गाना हरियाणावी एक्टर उत्तर कुमार, राजू पंजाबी और सुशीला पर फिल्माया गया था। जिसे यूट्यूब के धाकड़ छोरा नाम के यूजर ने 27 अगस्त, 2017 को शेयर किया था।

HOT DEALS
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 15590 MRP ₹ 17990 -13%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback

वहीं कई यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।ब्रिज पाल लिखते हैं, ‘बहुत-बहुत अच्छा डांस भाभी जी।’ वहीं एक यूजर लिखते हैं ये तो इसके मूल गाने से भी अच्छा है। कई यूजर्स ने वीडियो पर अश्ली कमेंट भी किए हैं। तो दूसरी तरफ कई लोगों ने महिलाओं से अभद्र व्यवहार ना करने की आपील की है। जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले मशहूर डांसर सपना चौधरी ने भी इसी गाने पर डांस किया था। ये वीडियो सबका मालिक एक यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया था। जिसे अबतक 23 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App