ताज़ा खबर
 

Viral: खाने में कॉकरोच दिखा तो ग्राहक ने की शिकायत, CCD की महिला कर्मचारी ने जड़ दिया थप्पड़

कॉकरोच की शिकायत किए जाने के बाद भी ग्राहकों को उसी फ्रीज से खाने-पीने की चीजें परोसी जा रही थी

वीडियो से लिए गए स्क्रीनशॉट

अगर आप किसी बड़े रेस्टोरेंट या कैफे में जाते हैं और वहां आपको उसी फ्रिज के अंदर कॉकरोच देखते हैं जिसमें से खाना परोसा जा रहा है तो आप क्या करेंगे। जाहिर है कि इसकी शिकायत करेंगे। ऐसा ही कुछ अर्पण वर्मा ने किया, जिन्होंने प्रतिष्ठित फूड चेन कैफे कॉफी डे के जयपुर स्थित आउटलेट पर कॉकरोच दिखे थे। अर्पण ने तुरंत इसकी वीडियो ग्राफी शुरू कर दी और फ्रिज के अंदर घुसे कॉकरोच को दिखाया। लेकिन वहां काम करने वाली एक महिला कर्मचारी ने अर्पण को तमाचा जड़ दिया। अपर्ण ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद यह वायरल हो गई।

जानकारी के मुताबिक, अर्पण अपने कुछ दोस्तों के साथ कैफे कॉफी डे आउटलेट पर गए और ग्रीन ऐप्पल सोडा खरीदा। जिस फ्रीज से उन्हें सामान दिया गया उसमें कॉकरोच दिखाई पड़े। यहां खाने-पीने के और भी प्रोडक्ट रखे हुए थे। अपर्ण ने तुरंत इसकी शिकायत वहां काम करने वाले कर्मचारी से की और अपना ऑर्डर वापस कर दिया। संज्ञान में लाए जाने के बाद भी कर्मचारी लगातार इसी फ्रिज से प्रोडक्ट दूसरे ग्राहकों को भी बेच रहे थे। अर्पण ने दूसरे ग्राहकों को भी इस बारे में बताया जिसके बाद अन्य ग्राहकों ने भी सामान खरीदने से इंकार कर दिया। इसपर वहां काम करने वाली महिला कर्मचारी गुस्सा हो गई और अर्पण को वहां से चले जाने को कहा। अपर्ण और महिला कर्मचारी ने एक दूसरे की वीडियो बनाना शुरू कर दिया। अपर्ण ने अपनी वीडियो में बताया कि किस तरह कंपनी के Menu कार्ड के जरिए उस हिस्से का ढंका हुआ था जहां से कॉकरोच दिख रहे थे। उसने महिला कर्मचारी की ओर भी कैमरा किया और बताया कि वह उनसे बहस कर रही थी। इतनी ही देर में महिला ने अर्पण को थप्पड़ जड़ दिया।

ट्विटर पर डाली गई इस वीडियो पर कैफे काफी डे ने भी प्रतिक्रिया दी। कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, “तथ्यों का पता लगाने के लिए ग्राहक और आंतरिक टीम से बात चल रही है। हमारा लक्ष्य ग्राहकों को क्वालिटी प्रोडक्ट मुहैया कराना है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

ग्रेटर नोएडा में अफ्रीकी छात्रों पर हमला; सुषमा स्वराज ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से की बात

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App