scorecardresearch

‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान राहुल गांधी ने बच्ची को लगाया गले तो खुशी से रोने लगी, वीडियो पर आए ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने राहुल गांधी के इस वीडियो को शेयर करते हुए कमेंट किया है।

‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान राहुल गांधी ने बच्ची को लगाया गले तो खुशी से रोने लगी, वीडियो पर आए ऐसे रिएक्शन
'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान राहुल गांधी ने बच्ची को लगाया गले तो खुशी से रोने लगी (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया/स्क्रीनग्रैब)

‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। इस बीच एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें एक बच्ची को राहुल गांधी गले लगाते हैं तो वह अपने आंसुओं को नहीं रोक पाती है। इस वीडियो को कांग्रेस के कई नेताओं ने शेयर किया है। जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं।

राहुल गांधी को देख आंसू नहीं रोक पाई बच्ची

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल गांधी को देखते ही बच्ची खुशी से झूम पड़ती है। जिसके बाद वह राहुल गांधी के पास पहुंच जाती है, वह बच्ची को दुलारते गले लगा लेते हैं। इस दौरान बच्ची अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाती है और वह खुशी के मारे रो पड़ती है।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा कि एक बात तय है। भारत जोड़ो यात्रा से आ रही है ऐसी तस्वीरें यकीनन कुछ लोगों को बहुत विचलित कर रही होंगी। स्वस्थ लोकतंत्र में ऐसी बेचैनी अच्छी है। प्रवीण यादव नाम के ट्विटर यूजर ने कमेंट किया – मुझे नहीं मालूम कि नेता और मंत्री अपनी जनता से ऐसे क्यों नहीं मिलती है। सुशील नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘सबसे खूबसूरत दृश्य भारत जोड़ो यात्रा।’

आशीष कुमार नाम के ट्विटर यूजर कमेंट करते हैं कि क्या इसे ही कहा जाता है कि खुशी का ठिकाना नहीं रहा। शक्ति सिंह नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा – पैसे और पावर से यह सब नहीं खरीदा जा सकता है। जनता के प्रति नेताओं को ऐसा प्यार दिखाना चाहिए। अंकित नाम के एक यूज़र ने कमेंट किया, ‘यात्राएं जुड़ाव, स्नेह और अपनापन बढ़ाती है। बस मक़सद हो।’ राघवेंद्र नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि सभी नेताओं को इसी तरह से जनता के साथ पेश आना चाहिए। आखिर जनता ही तो आपको नेता बनाती है।

‘भारत जोड़ो यात्रा’ का नेतृत्व कर रहे हैं राहुल गांधी

राहुल गांधी डेढ़ सौ दिनों की लंबी यात्रा पर निकले हुए हैं। यात्रा की शुरुआत 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से हुई है। केरल में 450 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद राहुल गांधी की यात्रा 1 अक्टूबर को कर्नाटक पहुंचेगी। जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गांधी के साथ सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और उनके नेता भी हैं। गौरतलब है कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। इससे पहले एक छोटी सी बच्ची को सैंडल पहनाने में मदद करते राहुल गांधी का वीडियो भी खूब सुर्खियों में था।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 28-09-2022 at 10:54:21 pm
अपडेट