ताज़ा खबर
 

‘पीएम मोदी तुम्हें वापस लाकर रहेंगे, रुको और इंतजार करो’

विजय माल्या ने जमानत मिलते ही ट्वीट करके भारतीय मीडिया पर निशाना साधा।

Vijay Mallya, Vijay Mallya case, Vijay Mallya new case, Legal Battle, Legal Battle of Vijay Mallya, liquor tycoon, liquor tycoon of india, liquor tycoon Vijay Mallya, Kingfisher Airlines, Kingfisher Airlines case, Business newsविजय माल्या पिछले साल भारत छोड़कर लंदन चले गए थे। (फाइल फोटो)

विजय माल्या ने जमानत मिलते ही ट्वीट करके भारतीय मीडिया पर निशाना साधा। माल्या ने लिखा, ‘हर बार की तरह भारतीय मीडिया ने बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया, जैसा सोचा था, प्रत्यपर्ण की सुनवाई आज से शुरु हो गई।’ माल्या के इस ट्वीट पर तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। कोई कह रहा कि उन्हें इतना खुश नहीं होना चाहिए क्योंकि सिर्फ जमानत मिली है, केस अब भी चालू है। इसके अलावा कुछ मजेदार ट्वीट भी आए। एक ने लिखा, ‘घर आजा परदेशी तुझे देश पुकारे रे’ वहीं एक ने लिखा कि माल्या के जाने के बाद उसको ठंडी बीयर नहीं मिल रही। किसी ने उनसे किंगफिशर के कलेंडर की डिमांड भी की। कई लोगों ने इसको भारतीय मीडिया के लिए बड़ा झटका भी बताया।

एक ने यह भी लिखा कि कहीं विजय माल्या की जगह मुरली विजय को गिरफ्तार ना कर लिया जाए। ऐसा इसलिए कहा गया क्योंकि पिछले दिनों भारतीय लोग स्नैपचैट की जगह स्नैपडील को डिलीट कर रहे थे और सोनू निगम की जगह सोनू सूद को उल्टा सीधा बोल रहे थे। वहीं एक ने लिखा, ‘एक आदमी जो कि अपना ट्विटर अकाउंट तक हैंडल नहीं कर सकता वह भारतीय मीडिया के लिए बोल रहा है। तुम रुको और देखो, पीएम मोदी तुम्हें वापस लेकर आएंगे।’ दरअसल, पिछले दिनों माल्या का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था। उसके जरिए कई निजी पासवर्ड लीक होने की बात कही गई थी।

इसके साथ ही लोगों ने सीरियस ट्वीट भी किए। एक ने लिखा कि माल्या इतना सारा पैसा लेकर भागे हैं उनको शर्म आनी चाहिए। दूसरे ने लिखा कि माल्या को अपने कर्मों का फल जल्दी ही मिलेगा और वह पकड़े जाएंगे।

विजय माल्या ने यह ट्वीट किया

इसपर ऐसे-ऐसे ट्वीट आए

Next Stories
1 वीडियो के जरिए बच्चों की अपील: पापा मुझे बचा लो..कहीं बड़ा होकर मैं रेपिस्ट ना बन जाऊं
2 अरब की मुस्लिम लड़की ने पिता से मांगी हिजाब उतारने की इजाजत, मिला चौंकाने वाला जवाब
3 अब पूजा भट्ट का ट्वीट- मैं चर्च की घंटी और मस्जिद की अजान सुनती हूं तो घर में अगरबत्‍ती जला लेती हूं
यह पढ़ा क्या?
X