ताज़ा खबर
 

VIDEO: राफेल पर बहस में जदयू नेता ने विरोधियों को कहा ‘देशद्रोही’, एंकर ने सुना दी खरी-खोटी

एक न्यूज चैनल पर बहस के दौरान एंकर ने कहा कि राफेल से जुड़े गोपनीय दस्तावेज मोदी सरकरा में चोरी हो गए मोदी सरकार में। इस सवाल के बाद एनसीपी नेता आसिफ भामला और जेडीयू नेता अजय आलोक के बीच बहस हो गई।

JDU नेता अजय आलोक(फाइल फोटो-ANI)

टीवी न्यूज चैनलों पर बहस के स्तर में कमी आई है यह किसी से छुपा नहीं है। आए दिन टीवी डिबेट्स के दौरान पैनल में बैठे नेता या फिर एंकर अपना आपा खो देते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ एक टीवी शो के दौरान जब मुद्दे पर बहस के लिए आए एक नेता ने पैनल में बैठे विरोधी लोगों को देशद्रोही कह दिया।दरअसल एक न्यूज चैनल पर बहस के दौरान एंकर ने कहा कि राफेल से जुड़े गोपनीय दस्तावेज मोदी सरकरा में चोरी हो गए मोदी सरकार में। इस सवाल के बाद एनसीपी नेता आसिफ भामला और जेडीयू नेता अजय आलोक के बीच बहस हो गई। इस दौरान आलोक कहने लगे कि युद्ध से मुद्दे भटकाने के लिए राफेल का मुद्दा उठाया जा रहा है।

आज अगर हमारे पास राफेल होता तो हमारे मिग विमान नहीं गिरते और हमारे पायलट नहीं शहीद होते। अजय आलोक ने आगे कहा कि राफेल होता तो देश में यह युद्ध नहीं होता। इसके बाद अजय आलोक ने कहा देशद्रोही हैं आप लोग, मुद्दा भटका रहे हैं युद्ध से और राफेल का मुद्दा खड़ा कर रहे हैं।उनके इस बयान के बाद एंकर ने कहा कि आप किसी को देशद्रोही और राष्ट्रभक्ति का सर्टिफिकेट नहीं बांट सकते।यह लोकतांत्रिक देश है और यहां सबको अपनी बात रखने की आजादी है।

टीवी पर इस तरह की भाषा और कुतर्क की यह पहली बानगी नहीं है। इससे पहले हाल ही में बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने शो के पैनल पर एक नेता को पेटीकोट और चुड़ियां पहनने तक की सलाह दे डाली थी।दरअसल, हालिया एयर स्‍ट्राइक्‍स के मुद्दे पर बीजेपी प्रवक्‍ता गौरव भाटिया कुछ बोल रहे थे ।तभी बीच में कांग्रेस के रोहन गुप्‍ता ने कुछ बोलते हुए टोक दिया।इस पर भाटिया  ने कहा हर बार बीच में आप बोलेंगे? अरे डरे हुए हैं तो जाके पेटीकोट प‍हनिए। चूड़‍ियां पहनिए जाके। इसपर एंकर ने आपत्ति जताते हुए कहा,गौरव भाटिया, ये किस तरह की भाषा का इस्‍तेमाल है। आप मेरे शो पर इस तरह की बात बिल्‍कुल नहीं करेंगे।

Next Stories
1 Olga Ladyzhenskaya Google Doodle: इस महिला ने ऐसा क्या किया, जो गूगल ने डूडल बनाकर किया याद
2 VIDEO: टीवी डिबेट में बीजेपी प्रवक्‍ता ने कांग्रेसी से कहा- पेटीकोट पहन बैठ जाइए! एंकर ने खूब लताड़ा
3 ‘मेरा बूट सबसे मजबूत’, ‘भाजपा की चप्पल स्ट्राइक’, बीजेपी नेताओं की भिड़ंत पर यूं मजे ले रहा सोशल मीडिया
ये पढ़ा क्या?
X