ताज़ा खबर
 

वीडियो: जिंदा गधे को भूखे टाइगर्स के आगे फेंका, मौत को लाइव देख लोग हैरान

बाघों के आगे बेबस पड़े गधे ने जान बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह अफसोस वह जान बचाने में सफल नहीं हो सका। यू-ट्यूब पर वीडियो अपलोड होने के बाद यूजर्स ने इस घटना की आलोचना की है।

जिंदा गधे का बाघ ने किया शिकार। (Photo Source:Videograb)

टाइगर (बाघ) को खतरनाक शिकारी के रूप में जाना जाता है। सोशल मीडिया पर बाघ के कई वीडियो सामने आ चुके हैं, जिसमें बाघ को शिकार करते हुए दिखाया गया है। बाघ अपने शिकार को कभी नहीं छोड़ता है। चीन में निदर्यता का एक ऐसा ही मामला सामने आया , जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जिस समय यह पूरी घटना हुई वहां मौजूद लोग मौत देखकर हैरान रह गए। दरअसल चीन के Changzhou जू में उस समय हैरान करने वाला मामला सामने आया, जब चिड़ियाघर के कर्मचारियों ने जिंदा गधे को भूखे बाघों के सामने खाने के लिए फेंक दिया। चारों टाइगरों गधे की फाड़ कर लोगों के सामने निगल गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जू के कर्मचारी बाघ के बाड़े में जिंदा गधे को लाते हैं और उसे ऊपर से धक्का देकर बाघ के भोजन के रूप में फेंक दिया जाता है। गधे के पानी में गिरते ही दो बाघ तुरंत उसके पास आ जाते हैं। एक बाघ पानी के अंदर गधे पर हमला करता है। वह गधे की गर्दन को अपने जबड़े से पकड़ की कोशिश करता है। गधे के बाड़े के अंदर फेंके जाने के तुरंत बाद ही बाघ उसे नोचने लगते हैं। आधे घंटे के अंदर गधे का काम तमाम कर दिया।

बाघों के आगे बेबस पड़े गधे ने जान बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह अफसोस वह जान बचाने में सफल नहीं हो सका। यू-ट्यूब पर वीडियो अपलोड होने के बाद यूजर्स ने इस घटना की आलोचना की है। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए वीडियो के कैप्शन में लिखा- यह एक भयानक क्षण है, जब चीनी जू अधिकारियों ने तीन भूखे बाघ के जबड़े में एक जीवित गधे को धक्का दिया। डरा हुआ जानवर (गधा) अपनी जान बचाने की भरपूर कोशिश करता है। बाघ के बाड़े में घिरा जानवर वहां से निकलने की कोशिश करता है। पानी में शिकार के जाते ही बाघ सतर्क हो जाते हैं और उस पर हमला कर देते हैं।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App