ताज़ा खबर
 

सऊदी में फंसी पंजाब की लड़की ने वीडियो पोस्ट कर भगवंत मान से मांगी थी मदद, मिला यह जवाब

वीडियो में करीब 20 से 22 साल की एक पंजाबी लड़की अपना दुख बता रही है और आप सांसद भगवंत मान से मदद की गुहार लगा रही है। लड़की का कहना है कि वह भारत लौटना चाहती है, लेकिन यहां सऊदी अरब में वह फंस चुकी है।

सऊदी अरब में फंसी पंजाब की लड़की (फोटो सोर्स – बोलते चित्र/Youtube.com)

पंजाब की एक लड़की की रूह को कंपा देने वाली वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वीडियो में करीब 20 से 22 साल की एक पंजाबी लड़की अपना दुख बता रही है और आप सांसद भगवंत मान से मदद की गुहार लगा रही है। लड़की का कहना है कि वह भारत लौटना चाहती है, लेकिन यहां सऊदी अरब में वह फंस चुकी है। इतना ही नहीं वीडियो में महिला फूट-फूटकर रोते हुए भी दिख रही है।

महिला ने बताया है कि वह सऊदी अरब के द्वादमी नामक शहर में है और वहां उसे बहुत टॉर्चर किया जाता है। उसे इस बात का भी डर है कि यहां लोग उसे जान से मार भी सकते हैं। महिला का कहना है कि वह बहुत ही गरीब परिवार से आती है और पैसे कमाने के लिए करीब एक साल पहले वह सऊदी अरब आई थी, लेकिन यहां उसे बहुत टॉर्चर किया जा रहा है।

वीडियो में महिला कह रही है, ‘भगवंत मान साहब आप प्लीज मेरी मदद कीजिए। मैं यहां बहुत परेशान और दुखी हूं। यहां पिछले एक साल से मुझे टॉर्चर किया जा रहा है। आपने होशियारपुर की एक लड़की को बचाया था, आप मुझे भी बचा लीजिए। मुझे भारत लौटना है। मैं आपकी बेटी जैसी हूं। मैं यहां बुरी तरह फंस चुकी हूं। मुझे इस बात की जरा भी खबर नहीं थी कि मेरे साथ ऐसा कुछ हो जाएगा।’

इसके अलावा महिला ने यह भी बताया है कि उसने सऊदी अरब पुलिस से भी मदद मांगी थी, लेकिन पुलिस ने उसे स्टेशन से बाहर का रास्ता दिखा दिया और उसकी मदद नहीं की। महिला ने बताया कि वहां उसे एक कमरे में बंद करके रखा जाता है और उसे बाहर भी नहीं निकलने दिया जाता। किसी तरह वह पुलिस स्टेशन पहुंची थी, लेकिन वहां से भी उसे कोई मदद नहीं मिली।

महिला ने बताया, ‘मुझे खाना नहीं दिया जाता। मुझे शारीरिक कष्ट दिया जाता है। उन्होंने मुझे एक कमरे में बंद कर दिया है।’ महिला ने यह भी बताया कि वह शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं, वह अपने घर वापस लौटना चाहती है, अपने परिवार से मिलना चाहती है। महिला ने बताया, ‘मेरे दो बच्चे हैं, मेरी मां की भी सेहत सही नहीं रहती। उन्हें एक ऑपरेशन की जरूरत है। प्लीज मेरी मदद कीजिए। मैं यहां नहीं रहना चाहती। यहां के लोग बहुत ही निर्दयी हैं।’ इसके अलावा महिला ने पंजाब की अन्य महिलाओं से सऊदी अरब ना आने की अपील की है।

वीडियो में महिला ने ना तो अपना नाम बताया है और ना ही यह बताया है कि वह पंजाब के किस शहर या गांव से है। भगवंत मान ने महिला की गुहार पर ध्यान देते हुए महिला का पासपोर्ट और बाकी डिटेल विदेश मंत्रालय को भेज दी है.

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वरिष्ठ पत्रकार का तंज- आदित्यनाथ अमेठी पर राहुल गांधी को कोस रहे हैं, पर गोरखपुर तो कहीं ज्यादा बदहाल है
2 राहुल गांधी को डांस करते देखा है, नहीं तो जरूर देखें ये वीडियो
3 क्रिसमस, न्यू ईयर पर भी बंद हो पटाखे, सिर्फ हिन्दुओं को मत करो टारगेट- BJP प्रवक्ता
ये पढ़ा क्या?
X