ताज़ा खबर
 

वीडियो: घर में घुसा काला सांप, महिला ने हाथ से उठाकर तकिये के कवर में ऐसे कर दिया बंद

सांप को पकड़ने के बाद महिला ने उसे ले जाकर एक मैदान में छोड़ दिया।

महिला ने सांप का मुंह पकड़कर सांप को ऊपर उठा लिया। (Photo: Youtube)

किसी के सामने अगर सांप आ जाए तो उसकी हालत खराब हो जाती है। कोई भी सांप का सामना करने के लिए तैयार नहीं होता। सब उससे बचने की कोशिश करते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। एक काला सांप एक घर में घुस गया। वीडियो में एक महिला सांप को पकड़ती नजर आ रही है। महिला सांप का मुंह पकड़कर तकिये के कवर में बंद कर लेती है। वीडियो की शुरुआत में कैमरा घर के एक कमरे में जाता है। इसके बाद एक काला सांप दिखाई देता है। एक काले रंग का सांप सौफे के पास पड़ा दिखाई दे रहा है। सांप धीरे धीरे सौफे के पीछे रखी किताबों की अलमारी की तरफ बढ़ता नजर आ रहा है। कैमरा पकड़ने वाला सख्श धीरे धीरे सांप की तरफ बढ़ रहा था।

इसके थोड़ी देर बाद एक महिला सौफे के सामने से आती है। उसके हाथ में सफेद रंग का तकिये का कवर है। वही धीरे धीरे सांप की तरफ बढ़ती है। वह सांप के पास जाती है। महिला तकिये के कवर में अपना हाथ डालकर सांप का मुंह पकड़ लेती है। मुंह पकड़े जाने के बाद सांप थोड़ा फड़फड़ाता है, लेकिन महिला उसे पकड़े रहती है। महिला सांप का मुंह पकड़कर सांप को उपर उठा लेती है। वह सांप को पूरा तकिये के अंदर करने की कोशिश करती है। सांप काफी तेजी से फड़फड़ाता है। महिला उस पर काबू पाने की कोशिश करती है।

इसके बाद महिला तकिये के कवर को जमीन पर रखकर सांप की पूंछ को पकड़कर उसे तकिये के कवर के अंदर कर देती है। सांप पूरा तकिये के कवर के अंदर चला जाता है। सांप की लंबाई महिला की लंबाई से थोड़ी ही कम थी। जैसे ही वह तकिये के कवर को उठाती है सांप अपना मुंह बाहर निकाल लेता है। महिला बड़ी ही सावधानी से सांप का मुंह अंदर कर देती है। इसके बाद सांप को उठाकर महिला घर के बाहर ले जाती नजर आ रही है। महिला सांप को घर से दूर एक मैदान में ले जाती है और सांप को वहीं छोड़ देती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App