ताज़ा खबर
 

महिला और उसकी बेटी के साथ पार्षद के भतीजे की दबंगई! कैमरे में कैद हुई शर्मनाक हरकत

जब मामले में महिला और उसकी बेटी से झगड़ रहे शख्स से संपर्क करना चाहा तो उसने कैमरे के सामने आने से इनकार कर दिया।

वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो बिहार का बताया जाता है, जिसमें कथित तौर पर नालंदा के स्थानीय पार्षद का भतीजा एक महिला और उसकी बेटी से मारपीट करने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है। स्थानीय मीडिया के अनुसार जब मामले में पार्षद के पति से घटना के बारे में जानकारी मांगी गई तो उन्होंने इसे राजनीतिक साजिश बताया था।

उन्होंने कहा कि जिस मकान में उनका भतीजा पहुंचा था वह पहले ही खरीद चुका है, लेकिन शुक्रवार (2 मार्च, 2018) के दिन महिला और उसकी बेटी घर में दाखिल हो गईं और बाहर से दवारजे पर ताला लगा दिया। उन्होंने कहा कि भतीजा ताले को तोड़ना चाह रहा था मगर महिला और उसकी बेटी ताला नहीं तोड़ने दे रहीं थीं।

दूसरी तरफ वीडियो में नजर आ रही महिला का कहना है कि उन्होंने पिछले साल मकान करीब 16 लाख रुपए में खरीदा था। वह अब अपने मकान में रहना चाहती हैं इसलिए वहां गई थीं। महिला का कहना है कि मकान पर वार्ड पार्षद के भतीजे ने कब्जा जमा रखा है।

वहीं जब मामले में महिला और उसकी बेटी से झगड़ रहे शख्स से संपर्क करना चाहा तो उसने कैमरे के सामने आने से इनकार कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App