scorecardresearch

VIDEO: ट्रैफिक पुलिस पर रेप की धमकी के आरोप लगा रही थी महिला, अब खुली पोल

पुलिस ने शबनम और उसके पति बबलू पर सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

तस्वीर वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

शबनम नाम की महिला का एक वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मियों पर मारपीट और रेप का आरोप लगाते नजर आ रही है। लेकिन शाम को जब इस घटना का दूसरा वीडियो सामने आया तो महिला का झूठ पकड़ा गया। इस दूसरी क्लिप में बयान से उलट शबनम खुद ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ धक्का-मुक्की, मारपीट और भद्दी गालियां देती नजर आ रही है। इस वीडियो को पुलिस कोर्ट में पेश करने की तैयारी में है। जानकारी के मुताबिक, रविवार को ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल विक्की अपने साथियों के साथ जनकपुरी डिस्ट्रिक्ट सेंटर में वाहनों की चेकिंग कर रहा था। इस दौरान सामान से भरे एक ऑटो को उन्होंने रोका और चालक बबलू से कागज मांगे। बबलू ने पेपर देने की जगह अपनी पत्नी शबनम को फोन किया जो कुछ ही देर में कुछ और लोगों को साथ में लेकर वहां पहुंची।

शबनम आते ही पुलिसकर्मियों पर भड़क गई और उन्हें गालियां देने लगी। उसने पुलिसकर्मी को जीप से हाथ खींचते हुए उतारा और उससे मारपीट शुरू कर दी। ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने पीसीआर कॉल किया। बावजूद इसके शबनम और उसके पति बबलू ने पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी जारी रखी। बाद में उन्होंने अपने मोबाइल से वीडियो बनाया, जिसमें शबनम ट्रैफिक पुलिसकर्मियों पर ही बदसलूकी के आरोप लगा रही है। उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी डाल दिया। हालांकि, वो इस बात से अंजान थे कि ये पूरी घटना ट्रैफिक पुलिस के बॉडी कैम में रिकॉर्ड हो चुकी है।

पुलिस ने शबनम और उसके पति बबलू पर सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो में कैद सबूत अब पुलिस के जरिए कोर्ट में पेश किए जाएंगे।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.