ताज़ा खबर
 

जब नेट प्रैक्टिस में इस अनजान गेंदबाज ने उड़ा दीं रोहित शर्मा की गिल्लियां, देखें VIDEO

'क्रिकटैकर' को प्रमोद ने बताया, "रोहित भाई ने मुझसे कहा है कि वह एशिया कप से लौटने के बाद मेरी मदद करेंगे। मुझे लगता है कि सिर्फ विराट कोहली को छोड़कर मैं भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों को गेंदबाजी करा चुका हूं।" वह इससे पहले भी रोहित शर्मा के विकेट ले चुके हैं।

22 साल के प्रमोद का कहना है कि कोहली को छोड़कर भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों को गेंदें खिला चुके हैं। (फोटोः FB/Instagram)

टीम इंडिया के उप-कप्तान, ओपनर और धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा को नेट प्रैक्टिस के दौरान एक लड़के ने आउट कर दिया। क्रिकेट फैंस के लिए वह भले ही अनजान हो, पर उसकी प्रतिभा किसी से छुपी नहीं है। 22 वर्ष के क्लब क्रिकेटर और लेग स्पिनर प्रमोद गौड़ा ने नेट्स पर रोहित की गिल्लियां उड़ा दी थीं। यह मामला एशिया कप से पहले का है। कर्नाटक के बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट अकैडमी (एनसी) में रोहित बल्लेबाजी में पसीना बहा रहे थे, जबकि गौड़ा गेंदबाजी कर रहे थे। घटना से जुड़े वीडियो में उन्होंने शर्मा को कुल तीन गेंदें खिलाईं।

पहली गेंद पर रोहित ने गेंद को डिफेंड किया। दूसरी गेंद भी वह खेल गए, पर तीसरी गेंद पर गौड़ा ने उनका ऑफ स्टंप उड़ा दिया। रोहित ने इसके बाद गेंद उठाई और प्रैक्टिस में जुट गए। वीडियो में देखें, आखिर कैसे रोहित आउट हुए थे-

प्रमोद का बॉलिंग एक्शन काफी हद तक राशिद खान से मिलता है। हाल ही में रोहित शर्मा की गिल्लियां उड़ाने से जुड़ा उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

‘क्रिकटैकर’ को प्रमोद ने बताया, “रोहित भाई ने मुझसे कहा है कि वह एशिया कप से लौटने के बाद मेरी मदद करेंगे। मुझे लगता है कि सिर्फ विराट कोहली को छोड़कर मैं भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों को गेंदबाजी करा चुका हूं। मैं उस मौके का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। उम्मीद है कि उन्हें मेरी गेंदबाजी पसंद आएगी।”

प्रमोद, बेंगलुरू के यंग पायनियर नाम के क्लब से खेलते हैं। दिन में रोजाना दो से तीन घंटे नेट्स पर पसीना बहाते हैं। वह 12 साल की उम्र से क्रिकेट खेल रहे हैं। हालांकि, बीच में पढ़ाई के चलते उन्हें क्रिकेट से दूरी बनानी पड़ी थी, मगर उन्होंने मौका लगा कर फिर से क्रिकेट में कम बैक कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App