ताज़ा खबर
 

वीडियो: पीएम नरेंद्र मोदी ने जब अांध्र प्रदेश के सीएम एन. चंद्रबाबू नायडू को पकड़कर जबरदस्ती बैठा दिया अपनी कुर्सी पर

यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है इस वीडियो को अब तक 2.22 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

पीएम नायडू को अपनी कुर्सी पर बैठाकर खुद उसके बराबर में लगी दूसरी कुर्सी पर बैठ गए। (Photo: Facebook)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यूं ही लोग मुरीद नहीं हैं। पीएम मोदी कुछ ऐसा कर जाते हैं कि लोग उनसे प्रेरित हो जाते हैं। हाल ही में पीएम मोदी आंध्र प्रदेश के सीएम के साथ एक ही मंच पर थे। पीएम का मंच पर सभी स्वागत कर रहे थे। आंध्र प्रदेश के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू ने भी पीएम का स्वागत किया। उन्होंने पीएम मोदी को फूलों का गुलदस्ता दिया और उसके बाद उन्होंने पीएम से हाथ मिलाया। पीएम काफी देर तक सीएम नायडू का हाथ पकड़कर खड़े रहे। उसके बाद सीएम नायडू ने पीएम को भगवा रंग की शॉल भेंट की। इसके बाद फिर किसी ने पीएम का स्वागत किया।

स्वागत के बाद जब सीएम नायडू वहां से जाने लगे तो पीएम बड़ी तेजी दिखाते हुए सीएम नायडू की ओर बढ़े। दरअसल सीएम उस वीआईपी कुर्सी के सामने खड़े थे जो पीएम के लिए लगाई गई थी। उसके बाद तो पीएम ने नायडू के दोनों हाथ पकड़कर अपनी ओर खींचा और नायडू को पकड़कर जबरदस्ती वीआईपी कुर्सी पर बैठा दिया। सीएम खुद को पीछे खींचते रहे वह पीएम के लिए लगाई गई कुर्सी पर नहीं बैठना चाहते थे लेकिन मोदी ने जबरदस्ती नायडू को अपनी कुर्सी पर बैठा दिया और खुद उसके बराबर में लगी दूसरी कुर्सी पर बैठ गए।

यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है इस वीडियो को अब तक 2.22 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं करीब 2900 लोग इसे शेयर कर चुके हैं। इस वीडियो को फेसबुक पर 12 जून को मोदी सेना नाम के पेज पर अपलोड किया गया है। साथ ही कैप्शन में लिखा गया है कि वीआईपी कुर्सी एक हो और बैठने वाले 2 हो तो देखिये मोदी की शैली का एक नजारा। इसके बाद लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। निशा गुप्ता ने लिखा कि ऐसे प्रधानमंत्री पर गर्व होता है। सूरज ने लिखा मोदी की सादगी को बयां करने के लिए शब्द कम पड़ते हैं। एक पवन नाम के यूजर ने लिखा कि किस्मत वाले हैं कि ऐसे प्रधानमंत्री मिले हैं। अगर किसी पार्टी में ऐसा कोई हो तो बताओ जो देश के लिए सोचता हो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App