ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब मैरी कॉम ने अपनी आवाज से बांधा समा, गाया- अजीब दास्तां हैं ये..

बता दें कि हाल ही में वुमेन्स वर्लड बॉक्सिंग चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में मैरीकॉम ने यूक्रेन की बॉक्सर हन्ना ओखोटा को हरा कर छठी बार विश्व खिताब पर कब्जा जमाया है।

वहां मौजद लोगों ने मैरीकॉम की हौसलाअफजाई की। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट, (ट्विटर, @tulsain918)

विश्व बॉक्सिंग प्रतियोगिता में देश का मान बढ़ाने वाली मैरीकॉम को आपने बॉक्सिंग रिंग में कई सूरमाओं को अपने एक ही पंच से चित करते देखा होगा। लेकिन मैरीकॉम का एक नया अंदाज अब सामने आया है। महान बॉक्सर मैरीकॉम गुनगुनाती हुई नजर आई हैं। इंटरनेट पर 33 साल की इस बेहतरीन चैंपियन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में मैरीकॉम 60 के दशक में आई फिल्म ‘दिल अपना प्रीत पराई’ का एक गीत गाती नजर आ रही हैं। मैरीकॉम हाथ में माइक लेकर इस फिल्म का मशहूर गाना ‘अजीब दास्तां है’ गा रही हैं और वहां मौजूद लोग तालियां बजाकर उनका अभिवादन कर रहे हैं। इस वीडियो में Country Club Hospitality and Holidays के सीएमडी राजीव रेड्डी भी नजर आ रहे हैं जो मैरीकॉम की हौसलाअफजाई भी कर रहे हैं। इस वीडियो को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि हाल ही में वुमेन्स वर्लड बॉक्सिंग चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में मैरीकॉम ने यूक्रेन की बॉक्सर हन्ना ओखोटा को हरा कर छठी बार विश्व खिताब पर कब्जा जमाया है। ‘मेग्नीफिसेंट मैरी’ के नाम से मशहूर 35 साल की मैरकॉम ने इंदिरा गांधी स्टेडियम के केडी जाधन हॉल में जारी 10वीं आईबा महिला विश्व चैंपियनशिप के 48 किलोग्राम भारवर्ग में स्वर्ण पदक जीता था। उनकी इस बेमिसाल कामयाबी के बाद देश भर में लोगों ने उन्हें बधाई दी है।

इस पदक के साथ ही मैरीकॉम के पास अब 8 पदक हो गए हैं। इतना ही नहीं मैरी विश्व चैंपियनशिप में मैरी सबसे अधिक पदक जीतने वाली खिलाड़ी भी बन गई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App