ताज़ा खबर
 

वीडियो: भ्रष्‍टाचारियों को चेहरा देखते ही पहचान लेते हैं पाकिस्‍तानी राष्‍ट्रपति, बोले- पनामा लीक कुदरत की देन

पाकिस्‍तानी राष्‍ट्रपति वीडियो में कहते हैं, "ये जो पनामा लीक्‍स का मामला उठा है, ये भी कुदरत की वजह से उठा है।"

पाकिस्‍तानी राष्‍ट्रपति ममनून हुसैन। (Source: Twitter)

सोशल मीडिया पर पाकिस्‍तान के राष्‍ट्रपति ममनून हुसैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मई, 2016 के इस वीडियो में हुसैन पनामा पेपर्स के खुलासे पर अपनी राय रखते नजर आ रहे हैं। करीब डेढ़ मिनट के इस वीडियो में पाकिस्‍तानी राष्‍ट्रपति बताते हैं कि भ्रष्‍ट लोगों के चेहरे भी अलग-अलग होते हैं। वीडियो में वह कहते हैं, ”मैं आपको एक बात बताऊं, गौर कीजिए। करप्‍ट लोगों में भी अलग-अलग दर्जे हैं, कोई बहुत ज्‍यादा करप्‍ट है, कोई दरम्‍याना करप्‍ट है, कोई तो एक्‍स्‍ट्राऑर्डिनरी करप्‍ट है। ये जो एक्‍स्‍ट्राऑर्डिनरी करप्‍ट है, कभी आप देखिएगा, मनहूस चेहरे होते हैं। चेहरे से मनहूसियत टपक रही होती है। अल्‍लाह की लानत उनके चेहरों पर मौजूद होती है। नजर आते हैं कि ये कोई बहुत ही बड़ा करप्‍ट आदमी है। कभी गौर कीजिएगा इस बात पे। अफसोस तब होता है जब मैं देखता हूं कि जनाव कई ऐसे लोग हैं जिन्‍होंने बहुत बड़े करप्‍शन के मैदान मारे हैं, वे भी सीना तानकर चलते हैं कि वे तो बड़े सीधे है। उन्‍होंने कभी गलत काम किया नहीं, उनसे बड़ा मुल्‍क का कोई हमदर्द नहीं।”

पाकिस्‍तानी राष्‍ट्रपति वीडियो में आगे कहते हैं, ”अब बहुत वक्‍त गुजर गया। मैं आपको यकीन से कह रहा हूं कि अब वो वक्‍त आ रहा है। ये जो पनामा लीक्‍स का मामला उठा है, ये भी कुदरत की वजह से उठा है। इसकी वजह से पता नहीं कौन-कौन से मामलात उठेंगे, आप देखेंगे कि बहुत सारे लोग जो इत्‍मीनान से बैठे हुए हैं कि हमने ये कर लिया, वो कर लिया, उनका कुछ नहीं हो सकता। आप देखिएगा कैसे-कैसे लोग पकड़ में आएंगे। ये बात मेरी याद रखिएगा। कभी कोई वाकया दो माह के बाद होगा, कोई छह माह के बाद होगा, कोई साल भर के बाद होगा। ये अल्‍लाह का पैगाम है।”

देखें यह वीडियो:

देखें संबंधित वीडियो: 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App